Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

इन महिलाओं के रहे हैं कई लवर्स, एक तो कर चुकी 50 से ज्यादा पार्टनर्स के साथ सेक्स; बताई अपनी कहानी

Woman has had sex with more than 50 partners: हम अपनी सेक्सुअल लाइफ या अपने पार्टनर्स के बारे में आमतौर पर बात करने से कतराते हैं। दरअसल, इस बारे में बात करना समाज में सही नहीं समझा जाता है। बहरहाल, यहां हम आपको तीन ऐसी महिलाओं के बारे में बता रहे हैं। जिन्होंने अपनी सेक्स […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 28, 2023 01:51
Share :
इन महिलाओं के रहे हैं कई लवर्स, एक तो कर चुकी 50 से ज्यादा पार्टनर्स के साथ सेक्स; बताई अपनी कहानी

Woman has had sex with more than 50 partners: हम अपनी सेक्सुअल लाइफ या अपने पार्टनर्स के बारे में आमतौर पर बात करने से कतराते हैं। दरअसल, इस बारे में बात करना समाज में सही नहीं समझा जाता है। बहरहाल, यहां हम आपको तीन ऐसी महिलाओं के बारे में बता रहे हैं। जिन्होंने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में न्यूज वेबसाइट ‘डेली मेल’ को बताया कि उन्होंने कितने लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

कई सारे लोगों के साथ बनाए संबंध

62 साल की डेबी नाम की महिला ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ में कई सारे लोगों के साथ संबंध बनाए हैं। जब उनकी उम्र 25 साल की थी, तब उन्होंने पहली बार किसी के साथ सेक्स किया था। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की बिलकुल भी शर्म नहीं है कि उनके कितने पार्टनर्स रहे हैं और उन्होंने उनके साथ सेक्स किया है। उन्होंने बताया कि किसी के कितने लवर रह चुके हैं, इस पर शर्म करने की जगह काश लोगों का पर्सपेक्टिव इस पर बात करने का होता।

किसी के साथ सोना किसी को अच्छा या बुरा नहीं बनाता

डेबी ने आगे बताया कि आपकी पूरी जिंदगी में कितने लवर रह चुके हैं, ये बहुत सारे फैक्टर्स पर निर्भर करता है। किसी के साथ सेक्स करने के लिए परवरिश, सेक्स के लिए इच्छा, एडवेंचर्स और उत्सुकता जैसी चीजें मैटर करती हैं, कम या ज्यादा लोगों के साथ सोना किसी को अच्छा या बुरा नहीं बनाता है। अगर कोई ऐसा सोचता है, ये बिलकुल ही बकवास बात है। डेबी कहती है कि मैं एक ऐसे परिवार में पैदा हुई। जहां सेक्स को लेकर खुली आजादी थी, मेरे माता-पिता धार्मिक नहीं थे। इसके बावजूद मुझे सेक्स की बेसिक चीजों के बारे में नहीं बताया गया। हालांकि, मुझे अपने पेरेंट्स से एक चीज समझ में आई कि सेक्स एक ऐसी चीज है, जो हम प्यार भरे रिश्तों में करते हैं।

एक साल में रहे छह लवर्स

उन्होंने बताया कि मैं दो से चार साल तक के लंबे रिलेशनशिप में रही हूं। इस दौरान एक के बाद एक कई लोगों से रिलेशन बनते गए। जब मैंने पहली बार सेक्स किया था, उस समय मेरी उम्र 25 साल की थी। उस दौरान एक साल में मेरे छह लवर रह चुके थे और ये एक या दो महीने में खत्म हो जाते थे। उस समय में अपने समय का बहुत आनंद उठा रही थी, मुझे नए लवर बनाना और उनके साथ सेक्स करना बहुत पसंद था। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मेरी 30 साल की उम्र में शादी हुई थी। मेरे पति और मेरे बीच इस चीज को लेकर कभी बात नहीं हुई कि इससे पहले तुम्हारे कितने लवर्स थे। हालांकि, हम दोनों की ये शादी 13 साल तक चली और उसके बाद हम दोनों अलग हो गए।

16 साल की उम्र में पहली बार बनाए थे शारीरिक संबंध

31 साल की ओलिविया ने अपने बारे में बताया कि उनकी उम्र 16 साल की थी, तब उन्होंने पहली बार किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। उस दौरान मेरे एक साल में करीब तीन या चार पार्टनर्स थे। ये सब हमारे दोस्त के बीच आम था क्योंकि हम सभी बहुत समय से सिंगल थे।

पुरुष महिलाओं को करना चाहते हैं नियंत्रित

इसके साथ ही उन्होंने पुरुषों पर टिप्पणी करते हुऐ कहा कि पुरुष अब से केवल यह नियंत्रित नहीं करना चाहते कि वे किसके साथ सोएं, बल्कि यह भी नियंत्रित करना चाहते हैं कि वह पहले किसके साथ सो चुकी है। यह असुरक्षा से उपजा है। पुरुष सोचते हैंं, ‘उसकी हिम्मत कैसे हुई कि वह ऐसे पुरुषों के साथ सोई है जो लंबे, अधिक फिट, अधिक आकर्षक और बेहतर सेक्स करने वाले हैं।’ क्या इससे कोई फर्क पड़ेगा यदि उसके कुछ पूर्व साथी पुरुष न होकर महिलाएं हों?

अपने लवर्स की संख्या के लिए कभी नहीं मागूंगी माफी 

उन्होंने एक वाकया शेयर कर बताया कि जब हम पढ़ रहे थे तो हमारी क्लास की एक लड़की ने एक लड़के को डेयर दी की कि वह एक टाइम में जितनी अधिक महिलाओं के साथ सो सकता है, सोए और वह उतने पुरुषों के साथ सोएगी, जितनों के साथ वह सो सकती है। उसने माना कि संख्या समान होगी, भले ही हर कोई सोचता है कि पुरुष कभी भी सेक्स से पीछे नहीं हटते और महिलाएं हमेशा सेक्स के लिए ‘नहीं’ कहती हैं। उन्होंने बताया कि उनकी क्लास की लड़की 30 पुरुषों के साथ सोई। जबकि लड़का 26 महिलाओं के साथ सोया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपने लवर्स की संख्या के लिए कभी माफी नहीं मांगेंगीं और जब उनके बच्चे होंगे और वो उनसे इस बारे में पूछेंगे तो वह उनसे झूठ नहीं बोलेंगीं।

50 से भी ज्यादा लवर्स के साथ किया सेक्स

44 साल की जारा ने बताया कि मैं ईमानदारी से कहूँ तो, कुछ साल पहले तक मुझे सच में अंदाजा नहीं था कि मेरे कितने लवर्स थे। लेकिन मैंने अपने एक फ्रेंड के साथ लिस्ट बनाई थी। तब हमने ये लिस्ट देखी तो हम हैरान रह गए। मैंने सोचा था कि वो भी उतने लोगों के साथ सोई होगी, जितने लोगों के साथ मैं सोई थी। हालांकि, नंबर इससे अलग निकले। मेरी दोस्त के 32 लवर्स थे और मेरे 50 से भी ज्यादा थे। मेरी दोस्त को मेरे सभी वन-नाइटर्स याद थे क्योंकि मेरे सबसे एक्टिव वर्षों के दौरान हमने एक साथ एक फ्लैट साझा किया था।

पुरुषों को आकर्षित करने के लिए किए बहुत काम

उन्होंने आगे बताया कि मैंने ऐसे काम किए जिन पर पुरुषों का बहुत अधिक ध्यान गया। इसके लिए मैंने एक क्लब में काम किया, कुछ समय के लिए डीजे रही। इसके अलावा कुछ समय तक स्विमवीयर की मॉडलिंग की।

First published on: Sep 27, 2023 06:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें