Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

पाकिस्तान की सड़क पर विदेशी लड़कियों के साथ शर्मनाक हरकत, बेबस चिल्लाती रहीं, देखें वीडियो

नई दिल्ली: पाकिस्तान की आवाम ने अपने देश को ही शर्मसार किया है। इस हरकत को देखकर हर पाकिस्तानी का सर शर्म से झुक जाएगा। विदेश से आने वाले पर्यटक कुछ याद रखते हैं तो वो है लोगों का व्यवहार। अपने साथ वे घूमने के लिए आए देश के लोगों का प्यार और उनका आचरण […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Aug 18, 2022 12:37
Share :

नई दिल्ली: पाकिस्तान की आवाम ने अपने देश को ही शर्मसार किया है। इस हरकत को देखकर हर पाकिस्तानी का सर शर्म से झुक जाएगा। विदेश से आने वाले पर्यटक कुछ याद रखते हैं तो वो है लोगों का व्यवहार। अपने साथ वे घूमने के लिए आए देश के लोगों का प्यार और उनका आचरण साथ लेकर जाते हैं। लेकिन पाकिस्तान के जनता को इन सब का कोई फर्क नहीं पड़ता।

मां बेटी के साथ शर्मनाक हरकत

पाकिस्तान के लोगों ने घुमने आए मां बेटी के साथ ऐसा शर्मनाक हरकत किया है कि वे जिंदगी भर इसे नहीं भुल पाएंगीं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो पाकिस्तान के आजादी दिवस यानी 14 अगस्त का है। वीडियो पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद का है। वीडियो में लोग दोनों को घेर हुए हैं। और कमेंट्स कर रहे हैं। दोनों मां बेटी की आंखों में डर दिख रहा है।

 

और पढ़िए –पूर्वी लद्दाख में टेंशन बरकरार, क्या रूस में एक साथ मिलिट्री ड्रिल करेगी भारत-चीन की सेना!

 

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। देश की बदनामी होता देख पुलिस ने एक्शन लिया है और गिरफ्तारी भी हुई है। आरोपियों की पहचान सज्जाद अहमद, अदील करीम, रियाज खान और जकीरुल्लाह के रूप में की गई है। पुलिस का कहना है कि विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी हुई है। जिसके बाद हमने आरोपियों को पकड़ा है।

मामले ने जब तुल पकड़ा तो इस्लामाबाद पुलिस के आईजीपी ( इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस) डॉक्टर अकबर नासिर खान ने मामले में संज्ञान लेते हुए सख्ती दिखाई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस के कार्रवाई के बाद भी कई लोगों ने इस वीडियो को देखकर कड़ी नाराजगी जताई है।

 

और पढ़िए –  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 17, 2022 09:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें