Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

न्यूयॉर्क में राजनायिकों का सेक्स समिट! UNGA में दिन में बैठक, फिर एस्कॉर्ट के साथ रात गुजारते हैं डिप्लोमेट्स

Sex Summit In New York Page Six Report: पेज सिक्स की एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में भाग लेने वाले राजनयिक दिन में बैठक करते हैं और रात में निजी होटलों में हाई प्रोफाइल एस्कॉर्ट्स के साथ रात गुजराते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Sep 22, 2023 12:05
Share :
Sex Summit In New York Page Six Report

Sex Summit In New York Page Six Report: पेज सिक्स की एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में भाग लेने वाले राजनयिक दिन में बैठक करते हैं और रात में निजी होटलों में हाई प्रोफाइल एस्कॉर्ट्स के साथ रात गुजराते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल्स लास वेगास और यूरोप से न्यूयॉर्क आती हैं।

रिपोर्टों के मुताबिक, एस्कॉर्ट्स की डिमांड के बाद उनके कारोबार में 20% से 25% तक की वृद्धि होती है। कहा गया है कि एस्कॉर्ट्स एक रात के लिए 3,000 अमेरिकी डॉलर से 5,000 अमेरिकी डॉलर के बीच चार्ज करती हैं। कई डिप्लोमेट्स रात गुजारने के लिए क्लबों के बजाय होटल में मुलाकात को प्राथमिकता देते हैं।

एक सूत्र के मुताबिक, कई राजनायिकों ने बताया कि जहां वे रहते हैं, वहां लड़कियों की कमी है, इसलिए वे यहां आने के बाद अपने शौक पूरे करते हैं। रिपोर्ट के मुतााबिक, जब सेक्स वर्कर्स की मांग बढ़ जाती है, तो स्थानीय क्लबों में उनकी उपस्थिति भी बढ़ जाती है।

एक रात में खर्च कर देते हैं 1 लाख अमेरिकी डॉलर

रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि राजनायिक इस तरह के काम में शामिल होने से पहले उन सभी सावधानियों को बरतते हैं, जिससे उन्हें भविष्य में किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। बताया गया है कि क्लबों में डिप्लोमेट्स के लिए वीआईपी कमरे बुक किए जाते हैं, जिसमें वे एक रात में 50,000 अमेरिकी डॉलर से लेकर 100,000 अमेरिकी डॉलर तक की बड़ी रकम खर्च करते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजनायिकों के ‘शौक’ वाली गतिविधियां न्यूयॉर्क शहर के मिडटाउन एरिया में मुख्य तौर पर होती हैं। ये इलाका हाई-एंड एस्कॉर्ट सेवाओं के लिए जाना जाता है।

First published on: Sep 22, 2023 11:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें