Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

Serbia: बेलग्रेड में कक्षा 7 के छात्र ने स्कूल में की फायरिंग, एक की मौत, कई घायल

Serbia: सर्बिया में एक 7 साल के किशोर ने स्कूल में गोलीबारी की है। सर्बियाई पुलिस ने बताया कि मध्य बेलग्रेड के एक स्कूल में बुधवार तड़के एक किशोर लड़के ने गोली चला दी, जिसमें कई घायल घायल हुए हैं। पुलिस को व्लादिस्लाव रिबनिकर प्राथमिक विद्यालय में सुबह करीब 8:40 बजे गोली चलने की सूचना […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: May 3, 2023 15:00
Share :
Class 7 student opens fire in Serbian capital

Serbia: सर्बिया में एक 7 साल के किशोर ने स्कूल में गोलीबारी की है। सर्बियाई पुलिस ने बताया कि मध्य बेलग्रेड के एक स्कूल में बुधवार तड़के एक किशोर लड़के ने गोली चला दी, जिसमें कई घायल घायल हुए हैं।

पुलिस को व्लादिस्लाव रिबनिकर प्राथमिक विद्यालय में सुबह करीब 8:40 बजे गोली चलने की सूचना मिली। पुलिस ने कहा कि सातवीं कक्षा के छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। बयान में कहा गया है कि लड़के ने जाहिर तौर पर अपने पिता की बंदूक से अन्य छात्रों और स्कूल गार्ड पर कई गोलियां चलाईं।

सर्बियाई मीडिया ने बताया है कि गोलीबारी में गार्ड की मौत हो गई। पुलिस ने कोई अन्य विवरण नहीं दिया। रिपोर्टों में कहा गया है कि डरे हुए माता-पिता अपने बच्चों को खोजने के लिए स्कूल पहुंचे हैं।

सर्बिया में बड़े पैमाने पर गोलीबारी बेहद दुर्लभ है। हालांकि, विशेषज्ञों ने 1990 के दशक के युद्धों के बाद देश में बचे हथियारों की संख्या के बारे में बार-बार चेतावनी दी है। बेलग्रेड के केंद्र में व्लादिस्लाव रिबनिकर स्कूल के आसपास के ब्लॉक को पुलिस ने सील कर दिया है।

First published on: May 03, 2023 02:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें