Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

11 साल की बच्ची को खतरनाक कुत्ते ने बनाया अपना शिकार, लड़की बोली- उसे मर जाना चाहिए

Pitbull Dog Attacked Girl Says Go And Die: 11 साल की लड़की पर खतरनाक ब्रीड के एक कुत्ते ने जानलेवा हमला कर दिया। कुत्ते के हमले में बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई। दर्द से कराहती हुई लड़की ने कहा कि उसे (कुत्ते) को मर जाना चाहिए। कुत्ते के हमले में घायल बच्ची ने […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Sep 11, 2023 22:24
Share :
XL Bully Dog Attacked Girl Says Go And Die:

Pitbull Dog Attacked Girl Says Go And Die: 11 साल की लड़की पर खतरनाक ब्रीड के एक कुत्ते ने जानलेवा हमला कर दिया। कुत्ते के हमले में बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई। दर्द से कराहती हुई लड़की ने कहा कि उसे (कुत्ते) को मर जाना चाहिए।

कुत्ते के हमले में घायल बच्ची ने खतरनाक अमेरिकी बुली एक्सएल कुत्ते पर प्रतिबंध लगाने की मांग का समर्थन किया है। घटना शनिवार दोपहर की बताई जा रही है। द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, बर्मिंघम के बोर्डेस्ले ग्रीन में क्रॉसब्रीड बुली एक्सएल (स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर) ने चेन तोड़कर 11 साल की एना पौन नाम की लड़की पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। कुत्ते ने एना के कंधे और बांहों को बुरी तरह जख्मी किया।

pitbull Dog Attacked Girl Says Go And Die

सोमवार को इलाज के बाद घर पहुंची एना ने कहा कि कुत्ते के हमले के वक्त मुझे काफी घबराहट महसूस हो रही थी। उसने बताया कि मैं उस वक्त अपनी बहन के साथ दुकान पर जा रही थी। रास्ते में मैंने कुत्ते को देखा, जो मुझे घूर रहा था। थोड़ी देर बाद उसने अचानक मुझ पर हमला कर दिया। पहले उसने मेरी बांह पर काटा, जब मैं चिल्लाई, तो उसने मेरे कंधे पर काट लिया।

pitbull Dog Attacked Girl Says Go And Die

एना ने कहा कि मैं चाहती हूं कि हमला करने वाला कुत्ता मर जाए। उसने कहा कि मैं सभी हमलावर ब्रीड के कुत्तों पर बैन लगाने के समर्थन में हूं। उधर, एना की मां ने कहा कि मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि मेरी बेटी सही सलामत है। वहीं, एना के चचेरा भाई, 21 साल के इओन वंतू ने बताया कि एना कुछ खरीदने के लिए दुकान पर जा रही थी और तभी बस स्टॉप के पास एक आदमी अपने कुत्ते के साथ आया। अचानक कुत्ते ने हमला कर मेरी बहन को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

First published on: Sep 11, 2023 10:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें