Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

US Road Accident: मैसाचुसेट्स में सड़क दुर्घटना में 3 भारतीय छात्रों की मौत

US Road Accident: हादसे के शिकार पीड़ित अंतरराष्ट्रीय कॉलेज के छात्र हैं, जिनमें से छह न्यू हेवन विश्वविद्यालय और एक सेक्रेड हार्ट यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे हैं।

US Road Accident: संयुक्त राज्य अमेरिका के पश्चिमी मैसाचुसेट्स में गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में तीन भारतीय छात्रों की मौत हो गई और पांच अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि सभी छात्र कार से कही जा रहे थे, इसी दौरान किसी अन्य गाड़ी से उनकी कार टकरा गई।

अभी पढ़ें Zombie Angelina Jolie: जेल से रिहा हुई ईरान की ‘जोंबी एंजेलीना जोली’, असली चेहरा देखकर सिहर जाएंगे आप

बर्कशायर जिला अटॉर्नी कार्यालय के गुरुवार को एक बयान के अनुसार, मृतकों की पहचान 27 वर्षीय प्रेम कुमार रेड्डी गोदा, 22 वर्षीय पवनी गुल्लापल्ली और 22 वर्षीय साई नरसिम्हा पटमसेट्टी के रूप में हुई है। हादसे की सूचना के बाद मैसाचुसेट्स राज्य और स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आमने-सामने हुई गाड़ियों की टक्कर

हादसा सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुआ जब अलग-अलग दिशाओं में जा रहे दो वाहन आपस में टकरा गए। घायलों की पहचान 23 वर्षीय मनोज रेड्डी डोंडा, 22 वर्षीय श्रीधर रेड्डी चिंताकुंटा, 23 वर्षीय विजित रेड्डी गुम्माला और 22 वर्षीय हिमा ईश्वर्या सिद्दीरेड्डी के रूप में हुई है। उन्हें इलाज के लिए बर्कशायर मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है।

दूसरे वाहन के चालक और एकमात्र सवार की पहचान 46 वर्षीय अरमांडो बॉतिस्ता-क्रूज के रूप में की गई है। उसे इलाज के लिए फेयरव्यू मेडिकल सेंटर ले जाया गया। शेफ़ील्ड पुलिस विभाग और बर्कशायर डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफ़िस को सौंपी गई स्टेट पुलिस डिटेक्टिव यूनिट दुर्घटना की जांच कर रही है और किसी से भी जानकारी के साथ अधिकारियों से संपर्क करने का अनुरोध करती है।

अभी पढ़ें ‘Mr Bean’ वाले ट्वीट पर भड़के शहबाज शरीफ, PAK के PM ने जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति को दिया ये जवाब

कानून प्रवर्तन अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित अंतरराष्ट्रीय कॉलेज के छात्र हैं, जिनमें से छह न्यू हेवन विश्वविद्यालय और एक सेक्रेड हार्ट यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे हैं। स्टेट पुलिस डिटेक्टिव यूनिट ने मृतकों के परिवार के सदस्यों और भारत के महावाणिज्य दूतावास, न्यूयॉर्क को सूचित कर दिया है।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -