Friday, 1 December, 2023

---विज्ञापन---

महिला को हमास के आतंकी ने कैसे उतारा मौत के घाट, नया फुटेज आया सामने, Video में देखिए दर्दनाक मंजर

हमास के आतंकी ने कैसे 7 अक्टूबर को महिला मौत के घाट उतार दिया। आतंकी ने हाथ में बंदूक थामे महिला को दौड़ाते नजर आ रहा है। वीडियो में बड़ा खौफनाक मंजर दिख रहा है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Nov 21, 2023 14:28
Share :
जान की भीख मांग रही महिला को हमास के आतंकी ने 7 अक्टूबर को कैसे उतरा मौत के घाट
इजरायल के आतंकी ने महिला को मार डाला, वीडियो से स्क्रीन शॉट

Israel Hamas War: इजरायल और हमास के बीच एक महीने से अधिक समय से जंग जारी है। इजरायल अपनी जवाबी कार्रवाई में हमास को तहस-नहस कर दिया है। हालांकि, इस बीच एक बेहद दर्दनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को इजरायल ने जारी किया है।

हमलावर ने महिला को दौड़ा-दौड़ा कर मार डाला
इसमें साफ देखा जा रहा है कि हमास के आतंकी ने कैसे 7 अक्टूबर को महिला को मौत के घाट उतार दिया। आतंकी ने हाथ में बंदूक थामे महिला को दौड़ाते नजर आ रहा है। वीडियो में बड़ा खौफनाक मंजर दिख रहा है। हमास के आतंकी ने म्यूजिक फेस्टिवल में उपस्थित कई इजरायलियों को बंधक बना लिया था।

कैमरे में दर्दनाक मंजर कैद
सुरक्षा कैमरे के फुटेज में कैद हमास के बंदूकधारियों को संगीत समारोह में उपस्थित लोगों का पीछा करते हुए दिखाया गया है। इस दौरान सीसीटीवी में एक महिला को गोली मारते हुए देखा जा रहा है। कैमरे में यह दर्दनाक मंजर कैद हुआ है।

आतंकी ने बेरहमी से महिला को नजदीक से मारी गोली
इजरायल के विदेश मंत्री ने एक्स (ट्विटर) पर 88 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि इजरायल की महिला हमास के आतंकी से अपनी जान की भीख मांग रही थीं। लेकिन हमास के आतंकी ने उसे बेरहमी से बेहद नजदीक से मौत के घाट उतार दिया। महिला की पहचान अभी नहीं हुई है।

आतंकी से जान की भीख मांग रही थी महिला
वीडियो में साफ दिख रहा है कि हमलावर बंदूक के दम पर महिला को भगा रहा है। उसने महिला पर बहुत नजदीक से फायरिंग की। जिसके चलते महिला जमीन पर गिर गई और वो आतंकी से अपनी जान की भीख मांग रही थी। लेकिन बेरहम आतंकी ने उसकी एक न सुनी और उसकी हत्या कर दी। वीडियो में दर्दनाक मंजर देख लोग हैरत में पड़ गए।

First published on: Nov 21, 2023 12:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें