Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

G-20 Summit: गाला डिनर में शामिल नहीं हुए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन, कराया COVID-19 का टेस्ट

बाइडन उन गिने-चुने विश्व नेताओं में से हैं, जिन्होंने सप्ताहांत में कंबोडियाई प्रधान मंत्री हुन सेन के साथ दक्षिण पूर्व एशियाई देशों के संघ की बैठक में मुलाकात की थी।

G-20 Summit: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन मंगलवार को इंडोनेशिया के बाली में जी-20 शिखर सम्मेलन में गाला डिनर में शामिल नहीं हुए। एपोच टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने रात के खाने को छोड़ दिया और COVID-19 का टेस्ट करवाने गए। इसके बाद वह शाम को अपने होटल के कमरे में लौट लाए।

 

इस बीच, व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने बयान जारी कर कहा राष्ट्रपति को COVID-19 नहीं है। अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रपति ने बैठकों में पूरा दिन बिताया था। अधिकारी ने कहा उम्मीद है कि बाइडन बुधवार को अपना सामान्य कार्यक्रम फिर से शुरू करेंगे। एपोच टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार व्हाइट हाउस ने बताया है मंगलवार सुबह बाइडन का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया।

बता दें कि बाइडन उन गिने-चुने विश्व नेताओं में से हैं, जिन्होंने सप्ताहांत में कंबोडियाई प्रधान मंत्री हुन सेन के साथ दक्षिण पूर्व एशियाई देशों के संघ की बैठक में मुलाकात की थी। कंबोडियाई नेता जी-20 बैठक में भी शामिल हुए थे, लेकिन कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद स्वदेश लौट आए। बिडेन, 79, प्राथमिक टीकाकरण श्रृंखला और बूस्टर प्राप्त करने के बावजूद इस साल की शुरुआत में पहले ही COVID-19 से संक्रमित हो गए थे। COVID-19 टीके ओमिक्रॉन वैरिएंट के खिलाफ संक्रमण के खिलाफ बहुत कम या कोई सुरक्षा प्रदान नहीं करते हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -