Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

क्रिसमस गिफ्ट बना मौत का कारण, छोटे भाई ने बहन को मारी गोली तो बड़े भाई ने भी उठाया बड़ा कदम

Florida Shooting : यूएस के फ्लोरिडा में क्रिसमस गिफ्ट को लेकर दो भाइयों और बहनों में विवाद हो गया। बहसबाजी इतनी बढ़ गई थी कि भाई ने बहन की हत्या कर दी।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 28, 2023 08:31
Share :
Kerala thrissur Shooting: Youth Opens Fire at School in Naikkanal

Florida Shooting : अमेरिका से गोलीबारी की एक खबर सामने आई है। ये गोलीबारी दो भाइयों और बहन के बीच हुई है। यह घटना मामूली सी चीज को लेकर हुई है। क्रिसमस पर किसे ज्यादा गिफ्ट मिले हैं, इसे लेकर भाइयों और बहन के बीच शुरू हुआ विवाद हत्या तक पहुंच गया। इस मामले में पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं।

यूएस के फ्लोरिडा में क्रिसमस के उपहारों को लेकर छोटे भाई ने अपनी बहन एब्रिएल बाल्डविन (23) को सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब यह घटना हुई तब बहन की गोद में 10 महीने का उसका एक बेटा भी था, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। इसके बाद उसके दूसरे यानी बड़े भाई ने अपने छोटे भाई से बंदूक छीन कर उसे गोली मार दी, जिससे वह जख्मी हो गया है।

यह भी पढ़ें : Crime News: उज्जैन में फिर दरिंदगी, 10 साल की बच्ची से रेप

घटना में छोटा भाई भी हुआ जख्मी

तीनों में सिर्फ इस बात बहस हुई कि क्रिसमस पर किसे ज्यादा उपहार मिले हैं। 15 वर्षीय बड़ा भाई घटना को अंजाम देकर मौके से भाग गया था। इसके बाद उसने अपनी बंदूक भी फेंक दी थी। पुलिस ने घायल छोटे भाई (14) को अस्पताल में भर्ती कराया है। इलाज के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा, क्योंकि उसने ही अपनी बहन की हत्या की है।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

फ्लोरिडा की पुलिस का कहना है कि इस घटना के बाद भाई और बहन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, जबकि भाई का इलाज चल रहा है। पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी निशानदेही पर बंदूक भी बरामद कर ली। पुलिस ने बताया कि महिला के दो बच्चे हैं। गोली लगने के बाद उसके शरीर से ज्यादा खून बह गया था, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 15 वर्षीय आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

First published on: Dec 28, 2023 08:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें