Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Chicago Blast: अमेरिका के शिकागो में ब्लास्ट से अफरा-तफरी, 8 लोग घायल

नई दिल्ली: अमेरिका के शिकागो शहर में जोरदार धमाका हुआ है। इस धमाके में 8 लोगों की घायल होने की खबर है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में तीन लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायलों में दो महिलाएं हैं और छह पुरुष शामिल हैं। बताया जा […]

Edited By : Pankaj Mishra | Updated: Sep 21, 2022 12:16
Share :
Blast in Chicago

नई दिल्ली: अमेरिका के शिकागो शहर में जोरदार धमाका हुआ है। इस धमाके में 8 लोगों की घायल होने की खबर है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में तीन लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायलों में दो महिलाएं हैं और छह पुरुष शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि ये धमाका शिकागो के एक अपार्टमेंट में हुआ है। धमाके की वजह से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि अपार्टमेंट में धमाके किस वजह से हुआ।

जानकारी के मुताबिक 20 सितंबर की सुबह साढ़े नौ बजे शिकागो के साउथ ऑस्टिन में 36 इकाई वाले अपार्टमेंट में हुई। शिकागो अग्निशमन विभाग के मुताबिक, मौके पर कम से कम 10 एंबुलेंस भेजी गई है। राहत बचाव का कार्य लगभग पूरा कर लिया गया है।

First published on: Sep 21, 2022 12:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें