---विज्ञापन---

Kanhaiya Kumar को थप्पड़ मारने वाले दक्ष चौधरी कौन? वीडियो शेयर कर दिया जवाब

Daksh Chaudhary slapped Kanhaiya Kumar: दिल्ली से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी कन्हैया कुमार को एक शख्स ने सभी के सामने चांटे जड़ दिए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। तो आइए आपको बताते कि कन्हैया को थप्पड़ मारने वाला शख्स आखिर कौन है?

Edited By : Sakshi Pandey | Updated: May 19, 2024 16:31
Share :
Kanhaiya Kumar

Kanhaiya Kumar News: देश की राजधानी दिल्ली में पूर्वांचल के दो बड़े नेताओं की भिड़ंत देखने को मिल रही है। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी को टिकट दिया है तो INDIA गठबंधन के तहत कांग्रेस पार्टी ने कन्हैया कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है। हालांकि कुछ दिनों पहले एक शख्स ने कन्हैया पर स्याही फेंकते हुए जोरदार थप्पड़ जड़े थे।

बता दें कि इस शख्स का नाम दक्ष चौधरी है, जिसपर पहले भी सांप्रदायिक महौल बिगाड़ने के आरोप लगे हैं। दक्ष ने खुद वीडियो शेयर करके कन्हैया को थप्पड़ मारने की वजह साफ की है। दक्ष ने वीडियो में कहा कि जिस कन्हैया ने नारे लगाए थे कि भारत तेरे टुकड़े होंगे, अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं, उनको हमने चांटे से जवाब दिया है। जब तक हमारे जैसे सनातनी जिंदा हैं तब तक भारत के टुकड़े कोई नहीं कर सकता है।

First published on: May 19, 2024 04:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें