---विज्ञापन---

Sonakshi Sinha की भाभी तरुणा कौन? हल्दी सेरेमनी में ‘ननद’ से ज्यादा लूट ले गईं लाइमलाइट

Sonakshi Sinha Sister-In-Law Attend Haldi Ceremony: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस के इस खास मौके पर उनकी भाभी तरुण सिन्हा भी पहुंची।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Jun 22, 2024 12:44
Share :
Sonakshi Sinha Sister-In-Law Attend Haldi Ceremony.

Sonakshi Sinha Sister-In-Law Attend Haldi Ceremony: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में सिर्फ एक दिन बाकी है। ये कपल 23 जून को शादी के बंधन में बंध जाएगा। इस बीच दोनों की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस खास मौके पर अपनी ननद की हल्दी सेरेमनी में शामिल होने के लिए भाभी तरुणा सिन्हा भी पहुंची। भले ही सोनाक्षी के फंक्शन में उनके दोनों भाई नजर नहीं आए हों लेकिन भाभी तरुणा ने पहुंचकर अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है। आलम तो ये रहा कि सोनाक्षी सिन्हा से ज्यादा लाइमलाइट उनकी भाभी तरुणा सिन्हा लूट ले गईं।

कौन हैं सोनाक्षी की भाभी तरुणा सिन्हा?

बता दें कि तरुणा सिन्हा सोनाक्षी सिन्हा के बड़े भाई कुश सिन्हा की पत्नी हैं। दोनों ने साल 2015 में शादी रचाई थी। तरुणा लंदन से हैं और एक बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। स्टाइल के मामले में सोनाक्षी की भाभी उनसे बिल्कुल पीछे नहीं हैं। हल्दी सेरेमनी में पहुंचकर उन्होंने एक्ट्रेस से ज्यादा लाइमलाइट लूट ली।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha की मेंहदी में क्यों मां पूनम नहीं हुईं शामिल? भाईयों ने भी किया किनारा

First published on: Jun 22, 2024 12:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें