Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

श्रेयस अय्यर और ईशान किशन पर एक गलती पड़ी भारी! बर्बाद हो सकता है करियर?

Shreyas Iyer and Ishan Kishan: ईशान किशन और श्रेयस अय्यर के बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद अब इन दोनों खिलाड़ियों के क्रिकेट करियर पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। फैंस का मानना है कि इन दोनों खिलाड़ियों ने खुद अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Mar 4, 2024 13:47
Share :
Shreyas Iyer and Ishan Kishan cricket career bcci central contract

Shreyas Iyer and Ishan Kishan: बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से श्रेयस अय्यर और ईशान किशन के बाहर होने के बाद अब फैंस के मन में इन दोनों खिलाड़ियों के करियर को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं। बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों को डोमेस्टिक क्रिकेट खेलनी की सलाह दी थी लेकिन अय्यर और किशन ने बीसीसीआई के इस आदेश को अनदेखा करके खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली। जिसके बाद अब इन दोनों खिलाड़ियों के लिए टीम इंडिया के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो सकते हैं। बता दें, टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया का सेलेक्शन आईपीएल 2024 के दौरान होने वाला है। ऐसे में अगर अय्यर और किशन का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में खराब रहता है तो इन दोनों खिलाड़ियों के करियर पर संकट के बादल मंडरा सकते हैं। अब ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल 2024 के दौरान खेलते हुए दिखाई देंगे। वहीं इससे पहले श्रेयस अय्यर ने रणजी ट्रॉफी में वापसी की लेकिन वो पहले ही मैच में फ्लॉप साबित हुए।

पूरी जानकारी वीडियो में..

First published on: Mar 04, 2024 01:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें