---विज्ञापन---

Video: लोकसभा चुनाव के बीच राजा भैया की बढ़ी सपा से नजदीकी; क्या UP में होगा कुछ बड़ा खेल?

Raja Bhaiya Akhilesh Yadav : उत्तर प्रदेश की राजनीति में अपना अलग स्थान रखने वाले रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की सपा से नजदीकी बढ़ी है। माना जा रहा है कि यह नजदीकी भाजपा का नुकसान कर सकती है। वीडियो में समझिए कैसे हैं हालात।

Edited By : Gaurav Pandey | Updated: May 16, 2024 20:14
Share :
रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (एएनआई)

उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता राजा भैया ने लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा की मुश्किल बढ़ा दी है। राजा भैयान ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी इस चुनाव में किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं देगी। उनके इस ऐलान से अटकलों का बाजार भी गर्म हो गया है। चर्चा है कि राजा भैया और समाजवादी पार्टी के बीच नजदीकी बढ़ी है। अगर ऐसा होता है तो अखिलेश यादव को इससे बड़ा फायदा हो सकता है। उन्होंने सपा के एक नेता को भी माफ कर दिया है।

बता दें कि 18वीं लोकसभा के गठन के लिए चल रहे लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं और पांचवां चरण अब आयोजित होना है। पांचवें चरण में यूपी की कौशांबी और प्रतापगढ़ सीट भी शामिल है जिन पर राजा भैया का अच्छा-खासा प्रभाव माना जाता है। राजनीति के जानकारों का कहना है कि किसी भी पार्टी को सपोर्ट न करने का राजा भैया का फैसला भाजपा समेत सभी पार्टियों का गणित बिगाड़ सकता है। वीडियो में समझिए पूरा समीकरण।

First published on: May 16, 2024 08:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें