---विज्ञापन---

बिहार की पूर्णिया सीट पर बवाल, तेजस्वी यादव ने क्यों मांगे NDA के लिए वोट?

Purnia Lok Sabha Election : देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकसभा चुनाव चल रहा है। दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इस बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पूर्णिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एनडीए के लिए वोट मांगे।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Apr 24, 2024 23:24
Share :
तेजस्वी यादव

Bihar Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार का शोरगुल थम गया। बिहार की हाई प्रोफाइल सीट पूर्णिया को लेकर बवाल मचा हुआ है। पप्पू यादव ने इस सीट पर निर्दलीय ताल ठोंक कर सभी पार्टियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। आज ऐसी नौबत आ गई कि आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एनडीए के लिए वोट मांगे। आइए वीडियो के जरिए जानते हैं कि तेजस्वी यादव की आखिर क्या मजबूरी है?

बिहार में इंडिया गठबंधन के तहत आरजेडी और कांग्रेस दोनों पार्टियां मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। आरजेडी ने पूर्णिया सीट से बीमा भारती को चुनावी मैदान में उतारा है। इस बीच तेजस्वी यादव ने बीमा भारती के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग किसी धोखे में न आएं। किसी एक व्यक्ति का यह चुनाव नहीं है। यह एनडीए और इंडिया गठबंधन की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि यह तो इंडिया के उम्मीदवार बीमा भारती को वोट दीजिए। अगर महागठबंधन को वोट नहीं देना चाहते हैं तो एनडीए को चुन लीजिए।

First published on: Apr 24, 2024 11:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें