Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

200 सीटें जीतकर दिखाओ..दीदी का मोदी को खुला चैलेंज

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी कृष्णानगर लोकसभा सीट से टीएमसी उम्मीदवार महुआ मोइत्रा के समर्थन में एक चुनावी रैली संबोधित करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने सीएए का विरोध करते हुए कहा कि सीएए के लिए आवेदन करने वाले विदेशी बन जाएंगे।

Edited By : Amit Kasana | Updated: Mar 31, 2024 21:58
Share :

Mamata Banerjee: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर हमले बोल रही हैं। इसी कड़ी में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। एक चुनावी सभा में उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी इस बार लोकसभा में 400 पार सीट जीतने का दम भर रही है। लेकिन मैं उन्हें चुनौती देती हूं कि वह पहले 200 सीटों के मानदंड को तो पार कर लें। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि साल 2021 के विधानसभा चुनावों में भी भाजपा ने 200 से अधिक सीटों पर जीतने का दम भरा था पर वह उस समय केवल 77 सीट ही जीती थी।

पश्चिम बंगाल में सीएए लागू नहीं 

दरअसल, ममता बनर्जी कृष्णानगर लोकसभा सीट से टीएमसी उम्मीदवार महुआ मोइत्रा के समर्थन में एक चुनावी रैली संबोधित करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने सीएए का विरोध करते हुए कहा कि सीएए के लिए आवेदन करने वाले विदेशी बन जाएंगे। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में मैं सीएए और एनआरसी लागू नहीं होने दूंगी।

First published on: Mar 31, 2024 09:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें