Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘चाचा रण में आएं, मैं लड़ने को तैयार हूं’; देखें Chirag Paswan और Pashupati Paras कहां से लड़ेंगे चुनाव?

Chirag Paswan Pashupati Paras Controversy: चिराग पासवान और पशुपति पारस एक ही लोकसभा सीट से एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। चिराग ने चाचा पारस को खुली चुनौती भी दी है कि वे मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने चुनावी दंगल से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए।

Edited By : Khushbu Goyal | Updated: Mar 20, 2024 15:32
Share :
Chirag Paswan, Pashupati Paras Hajipur Lok Sabha Seat

Chirag Paswan Pashupati Paras Controversy: बिहार की हाजीपुर सीट से लोक जनशक्ति पार्टी की ओर से चिराग पासवान चुनाव लड़ेंगे। वहीं चिराग के धुरविरोधी और चाचा पशुपति पारस के भी हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें हैं। पशुपति का इस्तीफा भी केंद्र सरकार ने मंजूर कर लिया है।

इस बीच चिराग पासवान ने दिल्ली में मीडिया से बात की और पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान जब उसने पशुपति पारस के हाजीपुर से ही चुनाव लड़ने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं भी हाजीपुर से ही चुनावी रण में उतरुंगा। चाचा आ जाएं चुनावी रण में, मैं भी लड़ने के लिए तैयार हूं। सुनिए इसके अलावा उन्होंने और क्या कुछ कहा?

First published on: Mar 20, 2024 03:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें