---विज्ञापन---

ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली माधवी लता कौन? टिकट मिलते ही जंग का किया ऐलान

Who Is Madhavi Lata Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव के लिए कुछ दिन बचे हैं। इससे पहले भाजपा ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी। पार्टी ने हैदराबाद से एक हिंदू महिला को टिकट दिया है, जो ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी। आइए जानते हैं कि कौन हैं माधवी लता।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Mar 3, 2024 12:41
Share :
कौन हैं माधवी लता।

Who Is Madhavi Lata Lok Sabha Election 2024 : भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में एक नाम ऐसा भी है, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। भाजपा ने असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ एक महिला उम्मीदवार को मैदान में उतारा है।

बीजेपी ने तेलंगाना की सबसे चर्चित सीट और असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ हैदराबाद से माधवी लता को टिकट दिया है। 1984 से हैदराबाद सीट पर ओवैसी परिवार का कब्जा रहा है। साल 2004 से अबतक यहां से ओवैसी सांसद हैं, जिनके खिलाफ इस बार एक हिंदू महिला चुनाव लड़ेंगी। तेलंगाना के विरिंची अस्पताल की चेयरपर्सन माधवी लता सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहती हैं। वे लतामा फाउंडेशन और लोपामुद्रा चैरिटेबल ट्रस्ट की अध्यक्ष भी हैं। भाजपा से टिकट मिलने के बाद माधवी लता ने कहा कि हैदराबाद में न साफ-सफाई है और न ही शिक्षा। हिंदू घरों और मंदिरों पर अवैध कब्जा हो रहा है। आइए वीडियो में देखते हैं कि माधवी लता ने क्या-क्या कहा।

First published on: Mar 03, 2024 12:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें