---विज्ञापन---

‘गांधारी तो श्रीकृष्ण की बुआ थीं…’, पूर्णिया से चुनाव लड़ने पर क्या बोले पप्पू यादव

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी रणनीति तैयार कर ली है। इस बीच बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट को लेकर पप्पू यादव ने इंडिया गठबंधन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। वीडियो में देखें पप्पू यादव ने पूर्णिया को लेकर क्या कहा।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Mar 30, 2024 17:18
Share :
आरजेडी पर जमकर बरसे पप्पू यादव।

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक पार्टियां एक्टिव हो गई हैं। इंडिया गठबंधन में बिहार की पूर्णिया सीट को लेकर पेंच फंसा है। ये सीट राजद के खाते में चली गई है, जहां से पार्टी ने बीमा भारती को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, पप्पू यादव ने भी कांग्रेस के सिंबल से पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इसे लेकर पप्पू यादव ने न्यूज 24 से विशेष बातचीत में कहा कि दुनिया छोड़ दूंगा, लेकिन पूर्णिया से ही चुनाव लड़ूंगा।

पप्पू यादव ने कहा कि मैं बिहार की किसी सीट से चुनाव लड़ सकता हूं। मुझे पूछा गया कि क्या आप मधेपुरा या सुपौल जा सकते हैं। तब जाकर ये दोनों सीटें राजद को मिलीं। उन्होंने कहा कि देश राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है। उन्होंने परिवार और विचार को लेकर कहा कि गांधारी तो श्रीकृष्ण की बुआ थीं, दुर्योधन उनके फुफेरे भाई थे। कौरव ने पूरी सेना मांग ली और हमने श्रीकृष्ण को मांगा। मेरे लिए एक तरफ पूर्णिया की जनता परिवार के तौर पर है तो दूसरी तरफ विचारधारा है। मेरे लिए मेरा बेटा सेकेंडरी है, लेकिन जनता पहले है। पूर्णिया ने मुझे जीना सीखाया। मेरे हाथ में कांग्रेस का झंडा होगा।

First published on: Mar 30, 2024 05:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें