---विज्ञापन---

IPL 2024: क्या श्रेयस अय्यर टीम इंडिया को दे रहे धोखा? बिना फिट हुए ही खेलेंगे आईपीएल

IPL 2024 Shreyas Iyer Fitness: भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अक्सर अपनी बल्लेबाजी से ज्यादा फिटनेस के लिए चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर से उनकी फिटनेस का मुद्दा उठा है। हालांकि, वह फिट डिक्लेयर किए जाने के बाद केकेआर से जुड़े हैं। मगर खबरें कुछ ऐसी हैं कि वह अभी भी पूरी तरह फिट नहीं हैं।

Edited By : Priyam Sinha | Updated: Mar 20, 2024 17:06
Share :
IPL 2024 Shreyas Iyer Fitness Controversy

IPL 2024 Shreyas Iyer Fitness: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान और भारतीय टीम  के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की फिटनेस अभी भी चर्चा में है। हालांकि, हाल ही में बल्लेबाज को फिट घोषित किए जाने और उनके केकेआर के साथ वापस जुड़ने की जानकारी सामने आई थी। मगर इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट ने खुलासा किया है कि अय्यर अभी भी पूरी तरह फिट नहीं हैं। 1 जून से टी20 वर्ल्ड कप है, ऐसे में इस तरह अय्यर का जोखिम उठाना कितना ठीक है?

यानी अय्यर बिना पूरी तरह फिट हुए ही आईपीएल खेलने को तैयार हैं। ऐसे में यह फैंस टीम इंडिया से धोखा भी मान रहे हैं। इससे पहले भी जब अय्यर को कॉन्ट्रैक्ट से बाहर किया गया था तो इसका कारण भी उनकी फिटनेस से जुड़ा मुद्दा ही बताया जा रहा था। दरअसल अय्यर ने खुद को पहले अनफिट बताया था लेकिन एनसीए ने उन्हें फिट घोषित कर दिया था। देखें इस पूरे मामले से जुड़ी खास वीडियो रिपोर्ट :-

First published on: Mar 20, 2024 05:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें