---विज्ञापन---

IPL 2024: पोलार्ड को भाई बताकर फंसे हार्दिक पांड्या! फैंस ने लगा दी जमकर क्लास

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी टीम के कोच किरोन पोलार्ड के साथ एक फोटो पोस्ट कर बुरी तरह फंस गए हैं। इस पोस्ट के बाद पांड्या सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। फैंस कमेंट बॉक्स में पांड्या पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Mar 17, 2024 16:15
Share :
आईपीएल 2024।

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के नए कप्तान और भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या मुंबई के कोच किरोन पोलार्ड को भाई बताकर बुरी तरह फंस गए हैं। हार्दिक मुंबई टीम के साथ जुड़ चुके हैं और लगातार प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। हार्दिक ने प्रैक्टिस के दौरान किरोन पोलार्ड के संग ली एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी। इसके बाद फैंस उन पर भड़क उठे हैं।

हार्दिक पांड्या ने पोलार्ड के साथ फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा कि कुछ रिश्ते कभी नहीं बदलते हैं। कुछ रिश्ते समय के साथ और अधिक मजबूत होते जाते हैं। आपके साथ फिर से काम करने का मौका मिला, इसके लिए मैं काफी उत्साहित हूं। इस दौरान पांड्या ने पोलार्ड को भाई लिखकर संबोधित किया है। पांड्या के इस पोस्ट पर फैंस भड़क उठे और पांड्या को ट्रोल कर दिया।

इस खबर को विस्तार से पढ़ने के लिए देखें ये वीडियो

First published on: Mar 17, 2024 04:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें