Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs ENG: टीम इंडिया के लिए विलेन बना अंपायर्स कॉल, 3 गलत फैसलों से भारत के लिए खड़ी हुई मुश्किल!

India vs England Ranchi Test Umpires Call Controversy: रांची टेस्ट में दूसरे दिन टीम इंडिया मुश्किल में फंस गई। अंपायर्स के फैसले भारतीय खिलाड़ियों के लिए विलेन साबित हुए। एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन खिलाड़ी इस फैसले के तहत पवेलियन लौट गए। शुभमन गिल का विकेट भारतीय टीम के लिए काफी अहम और विवादों का कारण था।

Edited By : Priyam Sinha | Updated: Feb 24, 2024 20:07
Share :
IND vs ENG Ranchi Test Umpires Call Controversy

IND vs ENG Umpires Decision Controversy: भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ रांची में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में मुश्किल स्थिति में पहुंच गई है। इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए 353 रन बनाए थे। जवाब में दूसरे दिन के अंत तक टीम इंडिया ने 219 रन पर ही अपने 7 विकेट गंवा दिए थे। कुलदीप यादव और ध्रुव जुरेल क्रीज पर हैं। लेकिन इससे पहले तीन भारतीय बल्लेबाज दुर्भाग्यशाली रहे। यह तीनों खिलाड़ी अंपायर्स कॉल के कारण पवेलियन लौट गए। खास बात यह है कि इसी अंपायर्स कॉल का बेन स्टोक्स ने राजकोट टेस्ट में मैच हारने के बाद विरोध किया था। मगर अब जब यह तीन फैसले उनके फेवर में गए तो सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा। इस मैच में अंपायरिंग विवादों के घेरे में रही और सोशल मीडिया पर यह तीनों गलत फैसले बताए गए। भारत के लिए रजत पाटीदार, शुभमन गिल और रविचंद्रन अश्विन ऐसे फैसलों का शिकार हुए थे। देखिए पूरी खबर वीडियो रिपोर्ट में:-

First published on: Feb 24, 2024 08:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें