Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

मंच पर अचानक Digvijay Singh ने Kamal Nath को क्यों लगाया फोन? कार्यकर्ता भी हो गए हैरान!

Kamalnath And Digvijay Singh: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस ने रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। दिग्विजय सिंह गुना में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। इस दौरान भोपाल में PCC नेताओं की मीटिंग भी चल रही थी। दिग्विजय सिंह ने बैठक के दौरान कमलनाथ का बयान फोन पर सुना दिया। जानिए, उन्होंने फोन पर क्या बातचीत की।

Edited By : Swati Pandey | Updated: Feb 21, 2024 22:22
Share :
Digvijay Singh With Kamalnath

Kamalnath And Digvijay Singh: कमलनाथ के भाजपा ज्वाइन करने की अटकलों पर विराम लग चुका है। इस बीच एक हैरान कर देने वाला नजारा देखने को मिला। गुना में दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। इस दौरान भोपाल में पीसीसी (PCC) नेताओं की मीटिंग भी चल रही थी। दिग्विजय सिंह ने बैठक के दौरान ही कमलनाथ का बयान फोन पर सुना दिया। पीसीसी की मीटिंग में कमलनाथ राहुल गांधी की यात्रा को लेकर सब नेताओं से चर्चा कर रहे थे।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस ने रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। दावेदारों ने पीसीसी ऑफिस पहुंचकर अपनी दावेदारी पेश करनी शुरू कर दी है। हाल ही में राहुल गांधी ने पार्टी ऑफिस में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर मीटिंग भी रखी थी। जानकारी के लिए बता दें कि न्याय यात्रा दो मार्च को राजस्थान के धौलपुर से मध्य प्रदेश में एंट्री करेगी। यह पांच दिन वहीं रुककर 6 मार्च को राजस्थान के बाड़मेर में एंट्री करेगी।

First published on: Feb 21, 2024 10:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें