Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘बिहार में तो गजबे हो गया …’, पेपर लिक मामले पर नीतीश सरकार पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav Bihar Paper Leak Case: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पेपर लीक मामले को लेकर नीतीश सरकार को जमकर सुनाया। उन्होंने कहा कि हमने 70 दिनों में 2 लाख से ज्यादा लोगों को नियुक्ति पत्र बांटा, लेकिन एक भी पेपर लीक नहीं हुआ।

Edited By : Achyut Kumar | Updated: Mar 17, 2024 15:25
Share :
Bihar Paper Leak Case को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर बरसे Tejashwi Yadav

Tejashwi  Yadav Bihar Paper Leak Case: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने पेपर लीक मामले को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जब हम सरकार में थे तो क्या 17 महीने में कोई पेपर लीक हुआ था? इसी को असल माफिया राज कहते हैं। अद्भुत है कि सरकार बदलते ही एडमिट कार्ड के पीछे उत्तर लिखे हैं। देश में ऐसा कहीं नहीं हुआ। तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ लोग माफिया राज खत्म करने की बात करते हैं लेकिन हकीकत में क्या हो रहा है। हमने 70 दिनों में 2 लाख से ज्यादा लोगों को नियुक्ति पत्र  बांटा, अगर एक पेपर लीक हुआ हो तो बता दें। इनका राज आते ही फिर से पेपर लीक हो जाता है।

इससे पहले, तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार इस बार लोकसभा चुनाव में चौंकाने वाले परिणाम देगा। उन्होंने कहा कि मैं चौंकाने वाला इसलिए कह रहा हूं क्योंकि लोगों ने 2 चीजें देखी है 17 साल बनाम 17 महीने। दूसरा ये है कि केंद्र सरकार ने 10 साल में बिहार के लिए क्या किया? बिहार को ना विशेष पैकेज मिला, न भाजपा की सरकार ने कोई काम किया। इसकी निंदा मुख्यमंत्री और उनके अन्य मंत्रियों ने भी की है…भाजपा में जाते ही CM कुछ बोल नहीं पा रहे हैं। मैं उनकी मजबूरियों को समझ रहा हूं कि समझौता करना पड़ता है….”

 

First published on: Mar 17, 2024 03:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें