---विज्ञापन---

कांग्रेस उम्मीदवार दानिश अली का भाजपा पर हमला, लोकसभा चुनाव को लेकर बताया प्लान

Amroha Seat Congress Candidate Danish Ali Statement Against BJP: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देशभर में चुनावी माहौल बना हुआ है। सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं। इस बीच, अमरोहा से कांग्रेस उम्मीदवार दानिश अली ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

Edited By : Prerna Joshi | Updated: Apr 13, 2024 21:06
Share :
Amroha Seat Congress Candidate Danish Ali Statement Against BJP

Amroha Seat Congress Candidate Danish Ali Statement Against BJP: अमरोहा से कांग्रेस उम्मीदवार दानिश अली एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। उन्होंने एक टीवी चैनल में इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह कोई नकली राष्ट्रवादी नहीं हैं। भाजपा चाहकर भी इस चुनाव में हिन्दू-मुसलमान नहीं कर पा रही है, जिसके बाद यूपी में वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है। दानिश अली इससे पहले बसपा में थे और उन्होंने 2019 बसपा की टिकट पर ही अमरोहा से लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन अब वह इस चुनाव में कांग्रेस कि टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

दानिश अली ने इंटरव्यू में कहा है कि अमरोहा के लोगों ने देखा है कि संसद में उनके साथ क्या हुआ। वह गांधीवादी, अंबेडकरवादी और समाजवादी व्यक्ति हैं। वह नकली राष्ट्रवादी नहीं हैं। हिन्दू त्योहारों के दौरान मांसाहारी भोजन के सवालों पर उन्होंने कहा कि भाजपा ध्रुवीकरण करने का कोई मौका जाने नहीं दे रही। लोग इसे समझ चुके हैं और सरकार को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं। पिछले दस साल में उनके पास दिखाने के लिए कुछ नहीं है इसलिए वह ऐसे बयान देते हैं।

First published on: Apr 13, 2024 09:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें