Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Watch Video: विजयवाड़ा में अचानक यात्री प्लेटफॉर्म पर चढ़ी बस, 3 यात्रियों की कुचलकर मौत

Watch Video Vijayawada Three people killed after bus overshoots at platform: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की। 

Edited By : Om Pratap | Updated: Nov 7, 2023 16:45
Share :
Watch Video Vijayawada Three people killed after bus overshoots at platform
ANI के वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट।

Watch Video Vijayawada Three people killed after bus overshoots at Pandit Nehru Bus Station: विजयवाड़ा जिले के पंडित नेहरू बस स्टेशन पर अचानक बड़ा हादसा हो गया। आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (APSRTC) की बस अचानक यात्री प्लेटफार्म पर चढ़ गई, जिससे कुचलकर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

अधिकारियों के मुताबिक, घटना सोमवार सुबह उस वक्त हुई, जब बस टर्मिनल के प्लेटफॉर्म नंबर 12 पर खड़ी थी। अधिकारियों ने बताया कि बस के इंतजार में खड़े दो यात्रियों की मौत हो गई। मृतकों में 18 महीने की एक बच्ची भी शामिल है, जो घटना के दौरान घायल हो गई थी, जिसकी बाद में अस्पताल में मौत हो गई।

समाचार एजेंसी ANI की ओर से पोस्ट किए गए एक वीडियो में बस को प्लेटफॉर्म पर यात्रियों को कुचलते हुए देखा जा सकता है। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, क्षेत्रीय प्रबंधक एम येसु दानम के अनुसार, बस को पीछे करने के बजाय, ड्राइवर ने एक्सलेटर दबा दिया, जिससे बस प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना की जानकारी के बाद आंध्र प्रदेश पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि विजयवाड़ा बस स्टेशन आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों तेलुगु राज्यों के लिए एक प्रमुख कनेक्शन प्वाइंट है। इस बीच, एपीएसआरटीसी के कार्यकारी निदेशक (संचालन) ए कोटेश्वर राव ने कहा कि सड़क परिवहन निगम अस्पताल में भर्ती दो घायल यात्रियों के इलाज का खर्च उठाएगा।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को घटना पर दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की। सीएम ने हादसे की जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

First published on: Nov 07, 2023 04:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें