---विज्ञापन---

Viral Video: यूट्यूबर अरमान मलिक ने गर्भवती पत्नियों को जड़ दिए जोरदार थप्पड़, जानिए- क्या चल रहा है तीनों के बीच

Viral Video: अरमान मलिक एक लोकप्रिय YouTuber हैं। इतना ही नहीं वे हमेशा इसलिए भी चर्चा में रहते हैं क्योंकि उन्होंने दो शादी की हैं और उनकी पत्नियां भी काफी फेमस हैं। ये तीनों ही वीडियो बनाते हैं। हालांकि, अब एक पंगा हो रखा है। बता दें कि अरमान की दोनों पत्नियां गर्भवति हैं। अरमान […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Feb 25, 2023 14:33
Share :

Viral Video: अरमान मलिक एक लोकप्रिय YouTuber हैं। इतना ही नहीं वे हमेशा इसलिए भी चर्चा में रहते हैं क्योंकि उन्होंने दो शादी की हैं और उनकी पत्नियां भी काफी फेमस हैं। ये तीनों ही वीडियो बनाते हैं। हालांकि, अब एक पंगा हो रखा है। बता दें कि अरमान की दोनों पत्नियां गर्भवति हैं। अरमान को काफी विवादों और ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन वह उनसे बेफिक्र नजर आते हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी दो गर्भवती पत्नियों – पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ अपने नए वायरल वीडियो के कारण नेटिजन्स का ध्यान खींचा है।

गोद भराई समारोह के एक वीडियो में पायल और कृतिका को जश्न से पहले बहस करते हुए दिखाया गया है। दोनों गर्भवती महिलाओं के बीच खतरनाक होती लड़ाई को देख अरमान मलिक आगबबूला हो गए। बात यहां तक बिगड़ गई कि अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों पर हाथ उठा दिया। सोशल मीडिया पर इस वक्त अरमान मलिक और उनकी पत्नियों का वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन हकीकत इससे बिल्कुल अलग है। खैर, वीडियो के अंत में, YouTuber का परिवार दर्शकों को सूचित करता है कि सब कुछ एक मजाक था।

और पढ़िए –Bhabhi Viral Video: सपना चौधरी का गाना खत्म होने के बाद भी स्टेज से नहीं हिली यह भाभी, पसीने में भी करती रही देसी…

दोनों पत्नियों की गोद भराई

अरमान ने हाल ही में अपनी गर्भवती पत्नियों, कृतिका और पायल मलिक के लिए एक भव्य गोद भराई की मेजबानी की। परिवार गर्भवती महिलाओं के लिए हो रहे कार्यक्रमों को प्यार से मना रहा है। दरअसल, अरमान ने अपनी पत्नियों के लिए भव्य तीन दिवसीय गोद भराई उत्सव का आयोजन किया था। वहीं कृतिका और पायल का ग्रैंड बेबी शॉवर लुक लोगों का दिल जीत रहा है। अपनी गोद भराई के लिए, दोनों ने कियारा आडवाणी की शादी के दिन का लुक अपनाया।

और पढ़िए – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 24, 2023 06:08 PM
संबंधित खबरें