Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: बिजली का बिल जमा करने को कहा तो जेई पर तानी रायफल, फिर जमकर हुई जूतमपैजार

Ballia: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) जिले से एक सर्राफा कारोबारी की खुली दबंगई का वीडियो सामने आया है। बिजली का बकाया जमा करने की कहने पर सर्राफ ने बिजली विभाग के जेई (JE) पर लाइसेंसी रायफल तान दी। इतना ही नहीं जेई पर हमला कर दिया। फिर दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे, […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Sep 15, 2022 20:25
Share :

Ballia: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) जिले से एक सर्राफा कारोबारी की खुली दबंगई का वीडियो सामने आया है। बिजली का बकाया जमा करने की कहने पर सर्राफ ने बिजली विभाग के जेई (JE) पर लाइसेंसी रायफल तान दी। इतना ही नहीं जेई पर हमला कर दिया। फिर दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे, थप्पड़ और जूते-चप्पल चले। जेई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सर्राफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पास में खड़े किसी व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया है।

सर्राफा कारोबारी पर बिजली का 20 हजार रुपये बकाया है

घटना बलिया के नगरा इलाके की बताई जा रही है। नगरा बिजली उपकेन्द्र के JE तारकेश्वर यादव ने थाना पुलिस को तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि वह सोमवार को केंद्र पर तैनात एक संविदा लाइनमैन के साथ इलाके में चेकिंग कर रहे थे। इस बीच नगरा बाजार में रहने वाले सर्राफा कारोबारी अमरेंद्र बाबू उर्फ बबलू के पास पहुंचे। कारोबारी पर बिजली का 20 हजार रुपये का बकाया है। उन्होंने कारोबारी से यह बकाया जमा करने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद जेई ने लाइनमैन को बिजली काटने के लिए आदेश दिया। बस इसी पर कारोबारी भड़क गया।

कनैक्शन काटने पोल पर चढ़ा लाइनमैन तो आगबबूला हुआ सर्राफ

जैसे ही लाइनमैन बिजली का कनैक्शन काटने के लिए पोल पर चढ़ा तो कारोबारी अपनी लाइसेंसी रायफल लेकर आ गया। दोनों को धमकाने लगे। कारोबारी और लाइनमैन में तीखी बहस होने लगी। इसी बीच देखते ही देखते दोनों में मारपीट चालू हो गई। जेई के साथ मौजूद एक व्यक्ति ने सबसे पहले कारोबारी की लाइसेंसी रायफल को अपने काबू में किया। फिर दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे चले। बाद में कारोबारी ने अपनी चप्पल उतार कर जेई पर हमला किया। वहीं घटना के दो वीडियो वायरल हुए हैं। एक वीडियो तो वहीं नीचे खड़े किसी व्यक्ति ने बनाया है। जबकि दूसरा वीडियो छत से किसी ने बनाया है। दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं एसओ नगरा देवेंद्र नाथ दूबे ने बताया कि जेई की तहरीर पर कारोबारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

First published on: Sep 15, 2022 08:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें