Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: इंटरनेट पर आग लगा रही हैं ये स्कूली लड़कियां, ‘पतली कमरिया मोरी’ पर किया हॉट डांस, 12 मिलियन पहुंचे व्यूज

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर एक दिन कोई न कोई ट्रेंड चालू हो जाता है। अब ये ट्रेंड जिस गाने पर शुरू हुआ है वो- ‘पतली कमरिया मोरी’। यह गाना पिछले काफी समय से वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट तो एक ही है, लेकिन लोग अलग-अलग जगहों पर व कपड़ों में इसे बना […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Dec 19, 2022 12:03
Share :

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर एक दिन कोई न कोई ट्रेंड चालू हो जाता है। अब ये ट्रेंड जिस गाने पर शुरू हुआ है वो- ‘पतली कमरिया मोरी’। यह गाना पिछले काफी समय से वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट तो एक ही है, लेकिन लोग अलग-अलग जगहों पर व कपड़ों में इसे बना रहे हैं। अब जो वीडियो वायरल हो रही है, उसमें 4 स्कूली लड़कियां ‘पतली कमरिया मोरी’ पर ताबड़तोड़ डांस करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो कितना आग लगा रहा है, इस बात का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनके इस वीडियो को Youtube पर 12 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

अदाएं बिखेरती हुए कहा-‘पतली कमरिया मोरी’

वीडियो में देखने को मिलेगा कि ऊपर लिखा है, ‘आग लगा दी’…और सही में उन लड़कियों में इस कदर एक्ट किया कि मजे खड़े हो गए। ऐसा देखने से लग सकता है कि स्कूल के ही किसी हिस्से में यह शूट किया गया हो। लड़कियों ने स्कूल की ही ड्रेस पहन रखी है। जहां एक ओर एक लड़की अपनी अदाएं बिखेरती हुई कहती है, ‘पतली कमरिया मोरी’ तो दूसरी तरफ अन्य तीन लड़कियां अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लेती हैं। वह तीनों हाय-हाय-हाय कहतीं हैं, जैसे कि ट्रेंड चल रहा है।

यह एक ही क्लिप को विभिन्न प्लेटफार्मों के कई उपयोगकर्ताओं द्वारा साझा किया जा रहा है। यह अन्य कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल है। वहीं, YouTube पर इसे 12 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और खूब लाइक मिले हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=BUCnuKgPImw&t=9s

यूजर्स ने दिया बढ़िया कमेंट

यह वीडियो लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है। एक यूट्यूब यूजर ने मजाक में कमेंट किया, ‘मेरी बेटी डॉक्टर बनेगी, ले बेटी-‘ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सोचिए अगर स्कूल के प्रिंसिपल इस वीडियो को देखते हैं।’ एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘टीचर बी लाइक- हां ये कर लो पहले।’

First published on: Dec 19, 2022 11:52 AM
संबंधित खबरें