Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: सांप के साथ वीडियो बना रहा था युवा, अचानक जो हुआ उसे देख हिल जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर सांप का एक बड़ा ही खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक इंसान सांप की वीडियो शूट कर रहा होता है। लेकिन वीडियो शूट के दौरान सांप ने उस व्यक्ति को डस लिया। इस वीडियो का नजारा हैरान करने वाला है।

सांप इस दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों में से एक है। सांप को देखकर अच्छे-अच्छों की हालत पतली हो जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर सांप का एक बड़ा ही खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक इंसान सांप की वीडियो शूट कर रहा होता है। लेकिन वीडियो शूट के दौरान सांप ने उस व्यक्ति को डस लिया। इस वीडियो का नजारा हैरान करने वाला है।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि सांप के डसने के बाद उस इंसान की मौत हो जाती है। इस मृतक इंसान का नाम देवेंद्र मिश्रा बताया जा रहा है जो मरुआझाला गांव का पूर्व ग्राम प्रधान भी थे। मिश्रा ने पिछले दिनों गांव में 200 से ज्यादा सांपों को पकड़ा था. इस दौरान वह अपना वीडियो भी शूट करवाते थे। बताया जा रहा है कि मिश्रा पड़ोसी के घर में सांप पकड़ने गया था।

सांप को पकड़ने के बाद वो वीडियो शूट करवा रहे थे लेकिन उसी दौरान उनकी पकड़ से छूटकर सांप ने उन्हें काट लिया। सांप को काटने से देवेंद्र मिश्रा ने विभिन्न जड़ी-बूटियों से खुद का इलाज करने की कोशिश की, लेकिन शरीर में जहर अधिक फैल जाने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। इस बीच मिश्रा द्वारा एक बर्तन के नीचे रखे गए सांप को भी कुछ घंटों बाद मृत पाया गया।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि देवेंद्र सांप को पकड़ने के बाद करीब डेढ़ घंटे तक उसके साथ खेलते रहे। इस दौरान आसपास मौजूद लोग भी मजे से उनका वीडियो बना रहे।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -