Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: नकली चाकू से डॉगी को बेवकूफ बना रहा था मालिक, डॉगी ने किया ऐसा काम हंसी नहीं रोक पाएंगे 

इस Viral Video वीडियो में दिख रहा डॉग लैब्राडोर नस्ल का है। वीडियो में वह अपने मालिक के साथ खेल रहा है। मालिक नकली चाकू से अपने हाथ पर मारता है।

नई दिल्ली: डॉगी की फनी वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। इस बार एक डॉगी की ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसका तेज दिमाग देखकर आप भी उसके कायल हो जाएंगे। मात्र 14 सेकेंड की इस Viral Video को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

इस Viral Video वीडियो में दिख रहा डॉग लैब्राडोर नस्ल का है। वीडियो में वह अपने मालिक के साथ खेल रहा है। मालिक नकली चाकू से अपने हाथ पर मारता है। मालिक डॉगी को बेवकूफ बनाने की कोशिश करता है कि चाकू उसने अपने हाथ की उंगलियों में अंदर डाल रहा है।

लेकिन डॉग इतना समझदार होता है कि चाकू नकली है। तेज डॉग भागता हुआ जाता है और पास की मेज पर रखा असली चाकू लाकर मालिक को दे देता है। मालिक को वह यह कहना चाह रहा है कि अब इससे खेलों और अपनी उंगलियों में डालकर दिखाओ। Viral Video को अभी तक 4.90 लाख लोग देख चुके हैं। 15 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं। 2600 से अधिक लोग अभी तक इसे रिट्वीट कर चुके हैं। इतना ही नहीं 209 लोगों ने इस पर कमेंट किया है। कमेंट में लोग कह रहें हैं मैं अपनी हंसी नहीं रोका पाया। कितना तेज डॉग है आदि।

 

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -