Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: फोन चुराने के चक्कर में अटकी चोर की जान, ट्रेन की खिड़की से लटकाकर यात्री ले गए अगले स्टेशन तक

Viral Video: बिहार से एक वीडियो सामने आया है, जहां चलती ट्रेन से मोबाइल फोन चुराने के प्रयास में एक चोर ने अपनी जिंदगी दांव पर लगा दी।

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जो आपको हैरत से भर सकते हैं। ऐसा ही एक वीडियो बिहार के खगड़िया से सामने आया है, जहां चलती ट्रेन की खिड़की से मोबाइल फोन चुराने के प्रयास में एक चोर ने अपनी जिंदगी दांव पर लगा दी।

ट्रेन से लटकाकर यात्री ले गए अगले स्टेशन तक

जैसे ही इस लुटेरे ने स्टेशन से निकल रही ट्रेन की खिड़की में हाथ डालकर एक यात्री का मोबाइल छीनने की कोशिश की तो यात्री ने तुरंत उसका हाथ पकड़ लिया। तुरंत ही एक अन्य रेल यात्री ने भी चोर का दूसरा हाथ पकड़कर खींच लिया। इसी बीच ट्रेन स्टेशन से निकल गई और चोर चलती ट्रेन की खिड़की से करीब 15 किमी तक लटका रहा।

ट्रेन के यात्री इस चोर को इसी अवस्था में बेगूसराय के साहेबपुर कमाल स्टेशन से खगड़िया ले गए। यात्रियों के अनुसार बेगूसराय के साहेबपुर कमल स्टेशन से जैसे ही ट्रेन छूटने लगी तो लुटेरे ने प्लेटफॉर्म के अंत में ट्रेन की खिड़की में हाथ डालकर मोबाइल छीनने का प्रयास किया. तभी एक यात्री ने उसका हाथ पकड़ लिया। उसकी मदद के लिए आस-पास के यात्रियों ने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए।

 

इस बीच वायरल वीडियो में ट्रेन को दौड़ते हुए देखा जा सकता है क्योंकि चोर बार-बार गुहार लगाता रहा कि उसका हाथ तोड़ दिया जाएगा या वह मर जाएगा। वह यात्रियों से चलती ट्रेन से हाथ न छोड़ने की गुहार लगाता रहा।

बाद में उसे खगड़िया स्टेशन पर जीआरपी को सौंप दिया गया। उसका नाम पंकज कुमार है। वह बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का रहने वाला है। चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -