Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: दुल्हन ने गड्ढों भरी सड़क पर खिंचवाई तस्वीरें, अजब-गजब फोटोशूट के बाद प्रशासन पानी-पानी

Viral Video: एक लड़की के लिए उसके दुल्हन बनने का फोटोशूट बहुत ही महत्वपूर्ण होता है। इसके लिए बहुत सारी प्लानिंग (Wedding Photo shoot planning) की जरूरत होती है

Viral Video: एक लड़की के लिए उसके दुल्हन बनने का फोटोशूट बहुत ही महत्वपूर्ण होता है। इसके लिए बहुत सारी प्लानिंग (Wedding Photo shoot planning) की जरूरत होती है, कैसे पोज देना है, कैसे दिखना है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कहां शूट करना है।

लड़कियां आमतौर पर अपने खास दिन पर बेहतरीन तस्वीरें लेने के लिए खूबसूरत जगहों पर शूटिंग करती हैं। हालांकि, केरल की इस दुल्हन ने उल्टा (Unique Wedding Photo Shoot) किया। इस लड़की ने अपने वेडिंग शूट के लिए केरल (Kerala Bride Photo Shoot) की उन सड़कों को चुना, जो गड्ढों से भरी हुई थीं। अब ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गए हैं।

अभी पढ़ेंViral Video: अब प्लेन में भी ट्रेनों की तरह बिकने लगा पानी और फल! इस भैया के वीडियो ने मचाया तहलका

तस्वीरों के अलावा यूजर @arrow_weddingcompany ने एक परदे के पीछे का वीडियो भी पोस्ट किया। वीडियो में, इस नई नवेली दुल्हन को लाल साड़ी और सोने के आभूषण पहने एक बड़े गड्ढे के करीब चलते हुए देखा जा सकता है जो पूरी तरह से गंदे पानी से भरा है।

वीडियो में कीचड़ भरे गड्ढे में गिरने से बचने के लिए संघर्ष करते हुए गुजरने वाले वाहनों को भी दिखाया गया है। एक फोटोग्राफर दूर से ही दुल्हन की तस्वीरें खींच रहा है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “सड़क के बीच दुल्हन का फोटोशूट।” वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 40,00,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 37,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

 

दुल्हन के फोटोशूट को लेकर बंटे लोग

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स इस मुद्दे को लेकर बंटे हुए नजर आ रहे हैं। कुछ ने रचनात्मक विचार के लिए दुल्हन को बढ़ावा दिया, जबकि अन्य ने केरल की सड़कों की खराब स्थिति पर टिप्पणी की।

एक यूजर ने लिखा, “क्या वह सड़क है? अगर आप मछलियां खरीदते हैं, तो आप मछली पालन शुरू कर सकते हैं।” एक और जोड़ा, “सड़क के बीच में नहीं… तालाब के किनारे पर। उसके लिए वे सड़क पर या तालाब के किनारे फोटो नहीं ले रहे हैं, तो किसी को कोई समस्या नहीं होगी,” दूसरे ने लिखा।

अभी पढ़ेंViral Video: कृपाण रखने पर अमेरिका में छात्र को किया गिरफ्तार, भड़का सिख समाज

केरल में सड़कों की स्थिति के खिलाफ कार्रवाई

रिपोर्टों के अनुसार, 9 अगस्त को, केरल उच्च न्यायालय ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) को निर्देश दिया कि वह अपने नियंत्रण में आने वाली हर सड़क को या तो वर्तमान रियायतग्राहियों के माध्यम से या नए ठेकेदारों के माध्यम से ठीक करने के लिए तत्काल कदम उठाए, जिसमें कोई देरी नहीं होनी चाहिए।

अभी पढ़ें ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -