Saturday, January 28, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: खेतों के बीच रिपोर्टिंग कर रहे शख्स ने छूआ ही था और ये मजदूर जा गिरा नदी में, बहुत फनी मूमेंट हुआ कैप्चर

Reporter Funny Video: रिपोर्टिंग करना कोई आसान काम नहीं है, न ही खेती करना क्योंकि दोनों ही कार्य बड़े हैं। एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रिपोर्टर एक किसान का साक्षात्कार करने की कोशिश करता है, लेकिन चीजें वैसी नहीं हुईं जैसी कोई उनसे उम्मीद करता है। इस वीडियो को ‘itz.kumarvishu’ यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। रिपोर्टर, जिसके हाथ में एक माइक्रोफोन है और एक कैमरामैन द्वारा रिकॉर्ड किया जा रहा है, दर्शकों को बताता है कि एक आदमी उनकी ओर आ रहा है। लेकिन रिपोर्टर जैसे ही शख्स से बात करने लगता है, तभी कुछ अजीब हो जाता है।

वह आदमी, जो किसान प्रतीत होता है, सिर और पीठ पर बहुत भारी घास ढो रहा था। जैसे ही पत्रकार उसका साक्षात्कार करना शुरू करता है, वह उस आदमी से पूछता है कि वह कैसा कर रहा है। रिपोर्टर आदमी को थपथपाते हुए पूछता है, ‘और भाईसाब क्या हाल है।’ लेकिन बस इतना पूछना ही गलत हो गया। थपथपाना उस व्यक्ति के लिए बड़ा धक्का था जो कि उसने अपना संतुलन खो दिया और एक नदी के कोने में जा गिरा। फिर रिपोर्टर और कैमरामैन उस आदमी को बचाने के लिए दौड़ते हैं।

क्लिप को 1.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 102k लाइक्स मिले। वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स हंसते हंसने खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘भाई का हाल आपने खराब करदिया।’

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -