Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: नोरा फतेही की तरह ‘O Saki Saki’ पर डांस करते वक्त गिरी ये बच्ची, लेकिन सब हंसने लगे…देखें

Viral Video: सोशल मीडिया के जानकार युवाओं और प्रभावशाली लोगों के युग में, लोगों को टिकटॉक, इंस्टाग्राम रील या यूट्यूब शॉर्ट्स रिकॉर्ड करते देखना असामान्य नहीं है। कई बार, आप ब्लॉगर्स को उनके ओओटीडी में उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए शहर में कई स्थानों पर आते जाते देख सकते हैं। डांस वीडियो भी इंस्टाग्राम पर काफी व्यूज बटोरते हैं, यही वजह है कि लोग डांस के लेटेस्ट ट्रेंड्स और चेलेंज पर भरोसा करते हैं।

एक मनमोहक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी लड़की नोरा फतेही के हिट गाने ओ साकी साकी पर डांस करती दिखाई दे रही है। लड़की गाना बजाने की बजाय खुद गा रही है। वह यह कहकर वीडियो बनाना शुरू करती है- ‘चलिए दोस्तों, डांस करते हैं!’ वह फिर गीत गाना शुरू करती है, ‘मैं तेरी आंखों का साहिल, मैं तेरे दिल के ही काबिल, तू मुसाफिर मैं तेरी मंजिल …’

जैसे ही वह घुमाने की कोशिश करती है, अपना संतुलन खो देती है और मजाकिया मुद्रा में गिर जाती है। वह कहती है, ‘अइया!’ जब वह गिरती है तो लोगों को हंसी आ जाए ऐसा कैमरे में देखती है। हालांकि, उसका प्यार से गाना और ऐसे गिरने के तरीके हजारों नेटिजन्स के चेहरों पर मुस्कान ले आया।

वीडियो को पसंद किया जा रहा है। रील को 3.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 294k लाइक्स मिले हैं। लोगों ने कई कमेंट किए और लड़की की क्यूट हरकतों के लिए प्यार भेजा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -