Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: हरदोई में महिला टिचर बच्चो से करवाती है मसाज, देखें फिर क्या हुआ?

वायरल वीडियो में शिक्षिका बच्चों को धमकाकर क्लासरूम में ही उनसे हाथ दबवाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है। मामला यूपी के हरदोई जिले का है।

Viral Video: उत्तर प्रदेश में एक सरकारी स्कूल की टीचर का क्लासरूम में बच्चों से मालिश करवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आराम तलब शिक्षिका ने पढ़ाने के बजाय क्लास रूम में बच्चों को सेवादार बना दिया। वायरल वीडियो में शिक्षिका बच्चों को धमकाकर क्लासरूम में ही उनसे हाथ दबवाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है। मामला यूपी के हरदोई जिले का है।

ये है पूरा वाक्या

वायरल वीडियो हरदोई जिले के विकासखण्ड बावन के प्राथमिक विद्यालय पोखरी का है। यहां शिक्षिका क्लास रूम में बच्चों को पढ़ाने की जगह उनसे सेवा लेती दिख रही हैं। वीडियो में नजर आई शिक्षिका उर्मिला सिंह सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं। बताया जा रहा है कि उर्मिला सिंह क्लास रूम में बच्चों को पढ़ाने की बजाय उन्हें धमकाकर उनसे अपनी सेवा करवाती थीं। उनसे अपने हाथ और पैर दबवाती थीं।

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि टीचर कुर्सी पर बैठी आराम फरमा रही है। वहीं, वह एक हाथ में पानी की बोतल पकड़ कर धीरे-धीरे पानी पी रही हैं। इसी दौरान एक बच्चा उनके हाथ दबाने में लगा है। इसी दौरान बीच बीच में टीचर बच्चे को धमकाती हुई भी दिखाई दे रही है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षिका पर कार्रवाई की तलवारल लटकने लगी है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -