Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: घोड़ी पर बैठी दुल्हन की ग्रैंड एंट्री; इंटरनेट पर छाई ये शादी, देखें

Viral Video: भारतीय शादियां ‘बैंड, बाजा और बारात’ के बिना अधूरी हैं। आमतौर पर दूल्हा शादी के दिन घोड़ी पर बैठकर बैंड और बाजा के साथ बारात ले जाता है। हालांकि, एक दुल्हन ने घोड़ी पर बैठकर अपनी ‘बारात’ को ले जाकर सभी को हैरान कर दिया। अनोखी रस्म का वीडियो पॉजिटिव वाइब्स के साथ […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Apr 11, 2023 13:03
Share :
bride entry

Viral Video: भारतीय शादियां ‘बैंड, बाजा और बारात’ के बिना अधूरी हैं। आमतौर पर दूल्हा शादी के दिन घोड़ी पर बैठकर बैंड और बाजा के साथ बारात ले जाता है। हालांकि, एक दुल्हन ने घोड़ी पर बैठकर अपनी ‘बारात’ को ले जाकर सभी को हैरान कर दिया। अनोखी रस्म का वीडियो पॉजिटिव वाइब्स के साथ लोगों का इंटरनेट पर दिल जीत रहा है।

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि दुल्हन जो गुलाबी रंग के लहंगे में खूबसूरती से सजी-धजी है और घोड़ी पर चढ़ने की कोशिश कर रही है, उसको अगले फ्रेम में घोड़ी पर बैठकर डांस करते देखा जा सकता है। फिर दुल्हन को घोड़ी पर सवार होकर अपने दोस्तों और परिवार के साथ बारात में नाचते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘शुभविवाह’ पेज ने शेयर किया है। रील को 128K से अधिक व्यूज और 3K से अधिक लाइक्स मिले हैं।

वीडियो में एक टेक्स्ट है जिसमें लिखा है: व्हाई शूड बॉयज हैव ऑल द फन एंड घोड़ी वाली ब्राइड।

नेटिजन्स ने दुल्हन की सराहना की। वे प्यारी दुल्हन को देखकर खुद को रोक नहीं पाए और लड़की के लिए प्यारे-प्यारे कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, ‘हां ठीक है, सिर्फ लड़के ही क्यों मस्ती करें…लड़कियां भी इंसान होती हैं…।’ एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, ‘यह बहुत प्यारा और मनमोहक है।’

First published on: Apr 11, 2023 01:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें