Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Watch Video: बटन दबाया और बिना ड्राइवर के ऐसे भागी कार जैसे चमत्कार, मास्टरशेफ की कंटेस्टेंट ने बताया पहले सफर का अनुभव

Viral Video: क्या कभी सोचा था कि बिना ड्राईवर के भी कार चल सकती है। सोशल मीडिया पर ड्राइवरलेस कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Edited By : Swati Pandey | Updated: Nov 26, 2023 20:27
Share :

Viral Video: देश और दुनिया में टेक्नोलॉजी लगातार विकसित हो रही है आज से 10 साल पहले जो चीज हम सोचते थे कि काश ऐसा हो जाता वह चीज टेक्नोलॉजी के बलबूते आज हो रही है। कभी हम सोचते थे कि क्या बिना ड्राइवर के कार चल सकती है। आज टेक्नोलॉजी इस स्तर पर पहुंच गई है, कि ड्राइवरलेस कारें बाजारों में आ रही हैं वहीं जब बिना ड्राइवर की कार सड़कों पर चलते देखते हैं तो हमको सबसे पहले टार्जन फिल्म की याद आती है। कि किस प्रकार से फिल्म में बिना ड्राइवर के कार चलती है। कुछ ऐसा ही किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक भारतीय विदेश में ड्राइवरलेस कर की सवारी करने के बाद अपना एक्सपीरियंस बया कर रहा है। जानिए क्या है पूरा मामला

वायरल हो रहा वीडियो

आपको बता दें कि मास्टरशेफ इंडिया सीजन 4 में 2015 में नेहा दीपक शाह नेक कंटेस्टेंट के रूप में प्रतिभा किया था। वह पेशे से एक सेफ है। उन्होंने सोशल मीडिया में अभी अपने कुछ दिन पहले का अमेरिका में एक सेल्फ ड्राइविंग टैक्सी में यात्रा करने का अपना एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि जब वह इस कार से सफर कर रही थी तब उन्हें टार्जन द वंडर कर की याद आ रही थी। कि किस प्रकार से बिना ड्राइवर की वह कार चलती थी।

कुछ ऐसा ही उनको इस ड्राइवरलेस यात्रा में भी अनुभव हो रहा था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना यह वीडियो डालते हुए लिखा कि उनकी यह पहली ड्राइवरलेस सेल्फ ड्राइविंग टैक्सी है। इसका एक्सपीरियंस बयान करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इस टैक्सी में यात्रा करके भारतीय फिल्म टार्जन द वंडर कर की याद आती है। उनका यह सफर बेहद शानदार रहा।

यह भी पढ़े: Viral Video: चलती ट्रेन से बच्चे के साथ स्टेशन पर कूद पड़ी महिला, देखें फिर क्या हुआ

यह भी पढ़े: Viral Video: शादी में भांगड़ा पर जमकर नाची महिला, लोग बोले- ऐसा डांस नहीं देखा

14 मिलियन मिले व्यूस 

वही सोशल मीडिया पर बेहद कम समय में उनका यह वीडियो जमकर ट्रेंड हो रहा है। इसके व्यू 14 मिलियन तक पहुंच गए हैं। और बड़ी संख्या में लोग इसमें जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि महिलाओं के लिए यह सबसे सुरक्षित है। तो कोई कह रहा है कि इससे रोजगार को दिक्कत होगी। तो कोई भारत में इसके आने की प्रतीक्षा कर रहा है ऐसे कमेंटों से सोशल मीडिया भरा हुआ नजर आ रहा है

First published on: Nov 26, 2023 08:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें