Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: फैशन शो में ‘कैटवॉक’ करने पहुंची बिल्ली, मॉडलों को छोड़ बिल्ली की फोटो खींचने लगे लोग 

बिल्ली को खेलते देख आसपास बैठे लोग मॉडलों को छोड़ उस बिल्ली की ही फोटो खींचने लगे। बिल्ली भी लोगों को बड़े मजे से फोटो खींचवाती दिखी।

Viral Video: फैशन शो में रैंप पर कैटवॉक करती मॉडल आपने जरूर देखी होंगी। लेकिन एक फैशन शो ऐसा हुआ जिसमें बिल्ली की रैंप पर आ धमकी। इतना ही नहीं बकायदा उसने कैट वॉक की। रास्ते में आती-जाती मॉडलों को पंजे मारकर रोकने का प्रयास भी किया। गजब तो तब हो गया जब शो में अचानक आई बिल्ली को रैंप में घूमते देख लोग मॉडलाें को छोड़ उस बिल्ली की ही फोटो खींचने लगे।

अभी पढ़ेंViral Video: कृपाण रखने पर अमेरिका में छात्र को किया गिरफ्तार, भड़का सिख समाज

दरअसल, यह Viral Video इस्तांबुल, तुर्की का बताया जा रहा है। यहां एम्मार स्क्वायर मॉल में एस्मोड इंटरनेशनल फैशन शो आयोजित कियाग या था। इस दौरान अचानक रैंप में मॉडलों के बीच एक सफेद और काले रंग की बिल्ली आ धमकी। कुछ देर तो वह इठलाती-मटकती रैंप पर घूमती दिखी। फिर आती-जाती मॉडलों के पैर व उन्हें खरोंचने के लिए झपटा मारती नजर आई।

 

अभी पढ़ेंViral Video: अब प्लेन में भी ट्रेनों की तरह बिकने लगा पानी और फल! इस भैया के वीडियो ने मचाया तहलका

बिल्ली को खेलते देख आसपास बैठे लोग मॉडलों को छोड़ उस बिल्ली की ही फोटो खींचने लगे। बिल्ली भी लोगों को बड़े मजे से फोटो खींचवाती दिखी। इस Viral Video को अभी तक 36 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। 2900 लोगों ने इसे रिट्वीट किया है। 200 से अधिक लोगों ने इस पर कमेंट किया है। लोग बिल्ली की तारीफ कर रहें हैं। वह उसे पसंद कर रहें हैं।

अभी पढ़ें ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -