Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: लाल रंग की साड़ी में ‘भाभी’ ने किए ऐसे हॉट मूव्स, सर्दी में बढ़ गया इंटरनेट का पारा

Viral Video: सर्दियों के इस सीजन में सोशल मीडिया पर भाभी के डांस वीडियो बेहद वायरल हो रहे हैं। इंस्टाग्राम यूजर्स भी ऐसे वीडियो डालकर जमकर व्यू और लाइक बटोर रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में लाल रंग की साड़ी पहने भाभी का ‘दीदार दे…इश्क को गले से लगा ले’ सॉन्ग पर हॉट डांस […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Dec 20, 2022 13:55
Share :
bhabhi dance in red saree goes viral
bhabhi dance in red saree goes viral

Viral Video: सर्दियों के इस सीजन में सोशल मीडिया पर भाभी के डांस वीडियो बेहद वायरल हो रहे हैं। इंस्टाग्राम यूजर्स भी ऐसे वीडियो डालकर जमकर व्यू और लाइक बटोर रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में लाल रंग की साड़ी पहने भाभी का ‘दीदार दे…इश्क को गले से लगा ले’ सॉन्ग पर हॉट डांस वायरल हो रहा है। जिसने सर्दी के इस मौसम में इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। आइए आप भी देखिए यह वीडियो।

https://www.instagram.com/reel/CjxAaXOg9RJ/?utm_source=ig_web_copy_link

तीखे नैन नक्श और कातिलाना अदा

वीडियो में भाभी लाल व काले रंग की साड़ी पहने दिख रही है। गाने के बोल के साथ वह अपने तीखे नैन नक्श के साथ काफी परफेक्ट हॉट डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। भाभी ने कलाईयों में लाल रंग की चूड़ियां पहनी है। उन्होंने बाल खोल रखे है। जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है वह उसकी ताल के साथ जमकर ठुमके लगाती है, जिसे नेटिजन्स बेहद पसंद कर रहे है।

ये भी देखें…Viral Video: हरियाणवी छोरियों ने ‘रूप तेरा सपनी दे डंक वरगा’…सॉन्ग पर ऐसी मटकाई कमर, फैंस बोले- लठ्ठ गाड़ दिया

2005 में आई हिट फिल्म दस का है गाना

इस इंस्टाग्राम रील को अभी तक 66 हजार से अधिक लाइक मिल चुके है। memeghanti नामक यूजर्स ने इंस्टग्राम पर पोस्ट किया है। नेटिजन्स इस रील को दबाकर शेयर कर रहे है। वह बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट में भाभी के चेहर-मोहरे की तारीफ लिख रहे हैं। लोग भाभी के डांस की तारीफ कर रहे हैं। बता दें ‘दीदार दे…इश्क को गले से लगा ले’ सॉन्ग बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘दस’ का है। इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त, अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, ईशा देओल संग अन्य लोगों ने मुख्य भूमिका निभाई दी। वह फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी।

First published on: Dec 20, 2022 01:55 PM
संबंधित खबरें