Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: शादी की दावत में ‘बिन बुलाए’ हाथियों के झुंड ने मचाया बवाल, दूल्हा-दुल्हन बाइक से भागे

Viral Video: पश्चिम बंगाल के झारग्राम में विवाह समारोह में उस समय अव्यवस्थित माहौल हो गया जब कुछ ‘बिन बुलाए मेहमान’ आ गए, जिससे मेहमानों को भारी असुविधा हुई। जबकि दूल्हा और दुल्हन को मोटरसाइकिल पर वहां से भागना पड़ा। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना झारग्राम के जोवलभंगा गांव में हुई जब […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Jul 19, 2023 18:22
Share :

Viral Video: पश्चिम बंगाल के झारग्राम में विवाह समारोह में उस समय अव्यवस्थित माहौल हो गया जब कुछ ‘बिन बुलाए मेहमान’ आ गए, जिससे मेहमानों को भारी असुविधा हुई। जबकि दूल्हा और दुल्हन को मोटरसाइकिल पर वहां से भागना पड़ा। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना झारग्राम के जोवलभंगा गांव में हुई जब रविवार देर रात शादी के मेहमानों की मेजबानी के लिए लगाए गए अस्थायी तंबू के बाहर हाथियों का एक झुंड अचानक आ गया।

झाड़ग्राम में वेल्डर का काम करने वाले दूल्हे को अपनी नवविवाहित पत्नी के साथ बाइक पर विवाह स्थल से भागना पड़ा। दूल्हे ने कहा, ‘मेहमान खाने की तैयारी कर रहे थे तभी हमने हाथियों की चिंघाड़ सुनी। हमें तुरंत पता चल गया कि भोजन की गंध ने झुंड को उस ओर आकर्षित किया है जहां खाना बनाया जा रहा था। हमने मेहमानों से जगह खाली करने और कहीं और घरों में शरण लेने का अनुरोध किया। मेरे भतीजों ने मुझे और मेरी पत्नी को वहां से निकलने और बाइक पर घर जाने में मदद की।’

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कई जोड़े जिनकी शादियां पंचायत चुनाव के तुरंत बाद तय होने वाली थीं, उन्हें हाथियों के डर के कारण स्थगित कर दिया गया है। जबकि कुछ लोग शादी में देरी कर रहे हैं क्योंकि उनके दोस्त और रिश्तेदार उन गांवों में शादी में शामिल होने से इनकार कर रहे हैं जहां हाथी घूम रहे हैं।

विशेष रूप से, झारग्राम के विभिन्न वन क्षेत्रों में 100 से अधिक हाथी घूम रहे हैं, जिससे जोवलभांगा, काजला, कुसुमग्राम, झाओबनी, आदिशोल और कोलाबनी जैसे गांवों के निवासियों में डर पैदा हो गया है।

First published on: Jul 19, 2023 06:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें