Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: ज्वेलरी शॉप का ताला तोड़ रहीं थीं 3 लड़कियां, तभी आ धमकी पुलिस, फिर क्या हुआ, देखें वीडियो

Viral Video यह घटना उन्नाव के गंगाघाट की है। यहां कंचन नगर मोहल्ले में मां वैष्णो ज्वेलर्स नाम से शॉप है। सुबह शॉप मालिक ने ताला टूटा देखा तो वहां लगे सीसीटीवी खंगाले।

Viral Video: एक ज्वेलरी शॉप पर तीन लड़कियां पहुंचीं। लेकिन यह तीनों ज्वेलरी खरीदने नहीं बल्कि चोरी करने गईं थीं। इनके पहुंचने का वक्त भी आधी रात के बाद का था। तीनों की यह हिमाकत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। अभी लड़कियां अपने मकसद में कामयाब हो पाती इससे पहले ही वहां सायरन बजाती गश्त करती पुलिस की बाइक आने की आवाज सुनाई दी। सायरन की आवाज सुनकर लड़कियां डर गई और मौके से बिना कुछ चुराए ही वहां से घिसक गईं।

यह घटना उन्नाव के गंगाघाट की है। यहां कंचन नगर मोहल्ले में मां वैष्णो ज्वेलर्स नाम से शॉप है। सुबह शॉप मालिक ने ताला टूटा देखा तो वहां लगे सीसीटीवी खंगाले। वायरल हो रहे इसी सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है तीन लड़कियां देर रात दुकान पर पहुंचीं। एक लड़की ताला तोड़ने का प्रयास करती है। अभी वह ताला तोड़ ही रही थी कि पुलिस के सायरन की आवाज सुनाई दी। चोरी करने आई लड़कियां डर गई और बिना चोरी किए ही वहां से फरार हो गई।

लड़कियों का हुलिया पहचानने का प्रयास

क्षेत्राधिकारी सिटी आशुतोष कुमार ने कहा कि “CCTV में एक लड़की ज्‍वेलरी शॉप का ताला तोड़ती दिखी है। गश्त पर निकली पुलिस की टीम को देख मौके से भाग निकलीं। फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। सूत्रों की मानें तो तीनों लड़कियां आसपास की लग रहीं हैं। उनकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। हाल ही में उन्नाव के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के करोवन में परचून की दुकान में 14 लाख की चोरी हुई थी। सीसीटीवी की मदद से लड़कियों का हुलिया पहचानने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -