Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

क्रिएटिविटी देख चकरा जाएगा सिर, जिसे टैबलेट स्ट्रिप समझा… वह शादी का कार्ड निकला

टैबलेट स्ट्रिप पर छपे कार्ड में शादी की तारीख, विवाह स्थल का पता और शादी की सभी आवश्यक जानकारियां दी गईं हैं। डीजे पार्टी और रिसेप्शन के विवरण का भी उल्लेख किया गया है।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इन दिनों एक अनोखा शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। शादी के इस अनोखे कार्ड को लोग शेयर भी कर रहे हैं और अलग-अलग तरह के मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। दरअसल, मामला तमिलनाडु का है। यहां एक कपल की शादी 5 सितंबर को होनी है। शादी को यादगार बनाने के लिए उन्होंने शादी के कार्ड पर एक्सपेरिमेंट करने का फैसला किया।

कपल के शादी के कार्ड को पहली नजर में देखने पर आपको कुछ ज्यादा समझ नहीं आएगा, ऐसा लगेगा कि ये किसी दवाई का स्ट्रिप है, लेकिन जब ध्यान से देखेंगे तो इसमें दूल्हा-दुल्हन के नाम के अलावा शादी की तमाम जानकारियों को लिखा गया है। करीब से देखने पर पता चलता है कि यह कोई टैबलेट स्ट्रिप नहीं है, बल्कि शादी का निमंत्रण कार्ड है।

दूल्हा फार्मासिस्ट तो दुल्हन है नर्स

बोल्ड प्रिंटेड अक्षरों में इस टैबेलेट स्ट्रिप जैसे बनाए गए शादी के कार्ड पर दू्ल्हा एझिलारासन और दुल्हन वसंत कुमारी का नाम लिखा गया है। दूल्हा एझिलारासन तिरुवन्नामलाई जिले का रहने वाला है और वह पेशे से फार्मासिस्ट है। वहीं दुल्हन वसंतकुमारी विल्लुपुरम जिले के जेनजी में बतौर नर्स काम करती है। ये जानकारी भी इसी कार्ड पर दी गई है।

टैबलेट स्ट्रिप की शक्ल में छपे कार्ड में शादी की तारीख, विवाह स्थल का पता और शादी की सभी आवश्यक जानकारियां दी गईं हैं। डीजे पार्टी और रिसेप्शन के विवरण का भी उल्लेख किया गया है। कार्ड में लाल अक्षरों में एक चेतावनी भी छपी है, जिसमें कहा गया है कि सभी दोस्त और रिश्तेदार मेरी शादी के समारोह को भूल मत जाना।”

यूजर्स ने शादी के कार्ड को लेकर किए मजेदार कमेंट्स

इस यूनिक शादी के कार्ड को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसे टेबलेट समझने की भूल न करें, यह एक शादी का निमंत्रण पत्र है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि सीरियसली… जब एक फार्मासिस्ट की शादी होती है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि कार्ड देखकर ही समझ गए कि फार्मेसी से जुड़े शख्स की शादी है। कमेंट करने वाले यूजर्स में से अधिकांश ने क्रिएटिविटी की तारीफ की है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -