---विज्ञापन---

एक स्कूटी दो युवतियां, दो बार में 80 हजार का चालान, अब गिरफ्तारी की तलवार

Two Girls Intimate Video On Scooty: नोएडा से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां स्कूटी पर बैठी अश्लील हरकते कर रही हैं। इस वायरल वीडियो पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जा रही है। पुलिस वीडियो में दिख रहे एक युवक-दो युवतियों की तलाश में है और स्कूटी का भारी चालान काटा है।

Edited By : Prerna Joshi | Updated: Mar 27, 2024 19:11
Share :
Two Girls Intimate Video On Scooty
Two Girls Intimate Video On Scooty

Two Girls Intimate Video On Scooty: बीच सड़क पर दो लड़कियों को स्टंट करना महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें लड़कियां चलती स्कूटी पर चिपककर एक-दूसरे को रंग लगा रही हैं। उनका यह वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्शन के मूड में आ गई है।

यह मामला नोएडा का है, जहां होली के नाम पर लड़कियां अश्लीलता फैला रही थीं। ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी का 80 हजार का चालान काट दिया और वीडियो में दिखाई दे रहे एक युवक-दो युवतियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश में है।

वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी का 33 हजार रुपये का चालान काटा। इसके साथ-साथ अश्लीलता फैलाने को लेकर ही युवक और दोनों युवतियों के खिलाफ मुकदमा दायर कर लिया।

पहले भी वायरल हुआ था एक वीडियो

वायरल वीडियो थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 78 का बताया जा रहा है। वीडियो को देखते हुए थाना सेक्टर 113 पुलिस युवक और दोनों युवतियों की पहचान कर गिरफ्तार करने में जुट गई है। होली से एक दिन पहले भी इन्हीं लड़कियों का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की चलती स्कूटी पर खड़े होकर स्टंट कर रही थी और अचानक बैलेंस बिगड़ने से नीचे गिर जाती है। इसी स्कूटी पर 47,500 रुपये का चालान काटा गया था।

First published on: Mar 27, 2024 06:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें