Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

एक बच्चे के जन्म का अजब गजब संयोग, ऐसा विरले ही होता है

डेनियल की शार्लोट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी डिलीवरी डेट 17 नवंबर 2011 थी। लेकिन 11 नवंबर को ही अचानक मुझे लेबर पेन शुरू हो गया। इसके बाद डेनियल ने जन्म लिया।

अजब-गजब: हर इंसान का कोई न कोई luck number होता है। यह उसके जन्म के समय और राशि अनुसार होता है। अपने जन्म की डेट, टाइम को लेकर ब्रिटेन का एक बच्चा इन दिनों social media पर काफी चर्चा में है। दरअसल, उसका जन्म 11 तारीख को 11 बजकर 11 मिनट पर हुआ था।

डेनियल जन्म और अपने 11वें जन्मदिन के दौरान
डेनियल जन्म और अपने 11वें जन्मदिन के दौरान

फिलहाल उसके 11वें जन्मदिन पर उसके परिजनों ने उसे 11 गिफ्ट दिए हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर जब उसने यह बात डाली तो लोग उसे बर्थ डे विश करते हुए उसको लाइफ में सफल होने और खुश रहने का आर्शीवाद दे रहें हैं।

डेनियल का जन्म 11 नवंबर को हुआ था

डेली मेल की खबर के अनुसार ब्रिटेन के हर्टफोर्डशायर में रहने वाले इस लड़के का नाम डेनियल सॉन्डर्स (Daniel Saunders) है। अपने 11वें जन्मदिन पर डेनियल को 11 ही गिफ्ट मिले। डेनियल और उनकी मां शार्लोट दोनों ही 11 के इस आंकड़े को अपना लकी नंबर मानते हैं। जानकारी के मुताबिक डेनियल का जन्म 11 नवंबर को हुआ था। वर्ष 2011 में 11 नवंबर को 11 बजकर 11 मिनट पर उसका जनम हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डेनियल ने कहा 11 यह मेरा लकी नंबर है। क्योंकि इस दिन मेरा जन्म हुआ और इसे याद रखना भी आसान है।

छह दिन पहले पैदा हुआ था 

डेनियल की शार्लोट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी डिलीवरी डेट 17 नवंबर 2011 थी। लेकिन 11 नवंबर को ही अचानक मुझे लेबर पेन शुरू हो गया। इसके बाद डेनियल ने जन्म लिया। उनका कहना था कि स्कूल के समय से ही 11 नंबर मेरी लकी डेट है। जब इसी दिन बेटे का जन्म हुआ तो मेरा विश्वास ओर पक्का हो गया। 11 वां जन्मदिन होने पर डेनियन को उसके परिजनों ने 11 गिफ्ट दिए हैं। डेनियल ने इस पर कहा मैं इस दिन का बेसब्री से इंतजार करता हूं। यह किसी भी अन्य जन्मदिन से कहीं अधिक रोमांचक है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -