Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

Russia में -50 डिग्री पहुंचा टेंपरेचर, बर्फ से शख्स का मुंह, कान और नाक जाम, देखिए Video

Russia Man ears eyelashes freeze with ice world coldest city Yakutsk: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स के चेहरे, नाक और कान में बर्फ की पर्तें जम गई। जिसके चलते वह ठीक बोल भी नहीं पा रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है।

Edited By : khursheed | Updated: Dec 8, 2023 00:46
Share :
Russia में -50 डिग्री पहुंचा टेंपरेचर, बर्फ से शख्स का मुंह, कान और नाक जाम

Russia Man ears eyelashes freeze with ice world coldest city Yakutsk: भारत सहित दुनियाभर के अधिकरतर देशों में सर्दी पड़ना शुरू हो चुकी है। हालांकि, भारत के मुकाबले रूस और अमेरिका में सर्दी कई गुणा ज्यादा है। जब भारत में गर्मी होती है तो तब भी यहां की कई जगहों पर सर्दी रहती है। लेकिन दिसंबर के महीने में इन देशों में टेंपरेचर -0 डिग्री से भी नीचे पहुंच जाता है। इसी के साथ रूस में जमा देने वाली ठंड पड़ रही है। इसी से जुड़ा सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स का बर्फ से मुंह, कान और नाक जाम हो गए, उसके कान और पलकें पूरी तरह बर्फ की चादर से पिचक गए। हालांकि, हम इसकी पुष्टि ने करते हैं कि ये वीडियो कब का है।

बर्फ से ढका पूरा चेहरा

इस वीडियो को रूस के याकुत्स्क शहर का बताया जा रहा है। कथित तौर पर यहां पर -50 डिग्री टेंपरेचर पहुंच गया है। जिसके चलते लोगों का सर्दी से बुरा हाल है और कोई भी बिना पूर्ण तैयारी के बाहर नहीं निकल रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स कार में बैठा है और उसका पूरा चेहरा बर्फ की पर्तों से ढका नजर आ रहा है, जिसके चलते वे सही से बोल भी नहीं पा रहा है। उसने बताया कि यहां पर टेंपरेचर का स्तर बहुत ज्यादा गिर गया है। जिसकी वजह से उसका चेहरा पूरी तरह बर्फ से ढक गया।

News24 अब WhatsApp पर भी, लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़िए हमारे साथ

WhatsApp Image 2023-12-07 at 13.50.14 (1)

 

ये भी पढ़ें: धरती पर इस जगह पड़ी थी आज तक की सबसे ज्यादा ठंड, -94 डिग्री पहुंच गया था टेंपरेचर

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इस शख्स की आंखों,  कानों और पलकों पर बर्फ की पर्तें जमी पडीं हैं। इस वीडियो में वह अपने कानों को दिखाता है, जिनमें पूरी तरह से बर्फ जमीं पड़ी है। बता दें कि इस वीडियो को एक्स पर पोस्ट किया गया है। इसके साथ ही बताया गया है कि यहां पर टेंपरेचर का स्तर -50 डिग्री पहुंच चुका है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग हैरान रह गए और अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सांड के सींगों पर आग लगाकर कर रहा था स्टंट, फिर Video में देखें कैसे चुकानी पड़ी कीमत

First published on: Dec 08, 2023 12:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें