Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

‘मेरी मीटिंग थी और हम जलील हो रहे हैं’, पाकिस्तान एयरलाइंस और यात्रियों के बीच हुई बहस का वीडियो वायरल

Pakistan Airlines Viral Video : पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें PIA स्टाफ कह रहा है कि फ्यूल ना होने की वजह से उड़ान रद्द कर दी गई है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 22, 2023 12:06
Share :
Pakistan Viral Video

पाकिस्तानी की बिगड़ चुकी अर्थव्यवस्था और खराब हो चुके हालात के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के स्टाफ और यात्रियों के बीच बहस हो रही है। बताया जा रहा है कि जहाज में तेल ही नहीं था, इसके बाद यात्रियों को बिना सूचना दिए ही उड़ान कैंसिल कर दी गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक यात्री स्टाफ से कह रहा है कि आखिर समस्या क्या है, आप अपने किसी सीनियर अधिकारी को बुला दीजिये। उनके पांव में मेहँदी लगी है या वो किसी प्रोटोकॉल में व्यस्त हैं। कम से कम हमसे आकर बात तो करें। वहीं एक अन्य ने कहा कि मेरी तो दुबई में मीटिंग थी और सुबह पांच बजे से यहां जलील हो रहा हूं।

काफी देर तक बहस करने के बाद एयरलाइन स्टाफ ने कहा कि फ्यूल की समस्या के कारण ही उड़ान रद्द कर दी गई है। इस पर यात्री कह रहे हैं कि हम तो पैसा देकर जा रहे हैं तो हमारे लिए फ्यूल नहीं है और नेता फ्री में सफर करते हैं तो उनके लिए फ्यूल है। इस PIA को बेच क्यों नहीं देते?

देखिए वीडियो

किसी सीनियर अधिकारी के ना आने पर एक शख्स ने स्टाफ से कहा कि अगर हम किसी दुकान में जाते हैं ना, वहां कोई समस्या आती है तो उसका मालिक या सीनियर एक बार जरूर पूछने या सफाई देने आता है, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का कोई भी अधिकारी क्यों नहीं आ रहा है? एक यात्री तो यह तक कह रहा है कि मेरी पत्नी प्रेग्नेंट है , कृपया ये तो बता दें कि ये जहाज आज जाएगा या नहीं, हालाँकि स्टाफ के पास इसका भी कोई जवाब नहीं था।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

एक शख्स ने लिखा कि इनके यहां जहाज के लिए फ्यूल नहीं है, खाने के लिए आटा नहीं और मांगते हैं कश्मीर ! एक ने लिखा कि प्लेन उड़ाने को फ्यूल नहीं मिला और 300 बार भारत से लड़ने के लिए हसरत पाले हुए हैं। एक अन्य ने लिखा कि ऐसा ना हो अगली बार जब जहाज से जाने के लिए टिकट खरीदें और सामान की जगह यात्रियों से फ्यूल लाने के लिए कह दिया जाए। एक ने लिखा कि इसमें कोई नई बात नहीं। पैसे में देरी और अन्य कारणों के कारण तेल की आपूर्ति ना होने पर अधिकांश एयरलाइंस और तेल कंपनियों के साथ ऐसी चीजें होती हैं।

First published on: Dec 22, 2023 12:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें