Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

चोरी पकड़े जाने पर पति ने दी ऐसी सफाई, सुन आप भी हो जाएंगे दंग

ऐसा वीडियो सामने आया है जो पति-पत्नी से जुड़ा हुआ है। इस वीडियो में पत्नी के हाथ पति का मोबाइल लग जाता है और सारी चोरी पकरी जाती है। लेकिन पति बहुत चलाक निकलता है और पत्नी को बेवकूफ बना देता है। लेकिन मजे-मजे में पति कुछ ऐसा बोल देता है जिसे सुन आपकी हंसी नहीं रूकेगी।

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए सोच भी नहीं सकते। कुछ तो ऐसी वीडियो होती है जिसे देखकर आंख फटी की फटी रह जाती है। हाल  में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो पति-पत्नी से जुड़ा हुआ है। इस वीडियो में पत्नी के हाथ पति का मोबाइल लग जाता है और सारी चोरी पकरी जाती है। लेकिन पति बहुत चलाक निकलता है और पत्नी को बेवकूफ बना देता है। लेकिन मजे-मजे में पति कुछ ऐसा बोल देता है जिसे सुन आपकी हंसी नहीं रूकेगी।
इस वीडियो में हम देख सकते है कि कैसे पति आराम की नींद ले रहा होता है और पत्नी चुपके से उसका फोन ले लेती है। फिर पत्नी गुस्से से पागल होकर पति को उठाती है और उससे सवाल पुछने लगती है। पहले तो बात को वो घुमाने लगता है। लेकिन देखती ही देखते ऐसी कहानी बना देता है कि उसकी पत्नी भी हैरान रह जाती है।
वीडियो को videonation.teb नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा गया है, ‘मौत को छूकर टक से वापस आ गया।’इस वीडियो को अभी तक कई हजार व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -