---विज्ञापन---

नशे में धुत पुलिवाले ने होमगार्ड पर जमकर बरसाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये हम सोच भी नहीं सकते। अभी एक वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में पुलिस वाले मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इसका वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस वीडियो में देख […]

Edited By : Shikha Singh | Updated: Sep 7, 2022 17:05
Share :
सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये हम सोच भी नहीं सकते। अभी एक वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में पुलिस वाले मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इसका वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
इस वीडियो में देख सकते है कि कैसे नशे में धूत पुलिसवाला और  होमगार्ड बीच सड़क पर जीप खड़ी करके एक दूसरे को पटक-पटक कर लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। वहीं तीसरा पुलिसकर्मी दोनों को शांत कराने की कोशिश कर रहा है। वायरल वीडियो रामपुरा थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर का है। यह वीडियो 28 अगस्त का बताया जा रहा है। फिलहाल ये दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि अभी पता नहीं लग पाया है कि दोनों के बीच किस बात को लेकर  लड़ाई हुई उसी दिन दोनों का मेडिकल भी कराया गया था। जिसमें होमगार्ड सुनील के मेडिकल में अल्कोहल आया था, जबकि सिपाही धर्मवीर की रिपोर्ट में अल्कोहल नहीं मिला था। उन्होंने कहा कि इस तरीके के मामले अगर संज्ञान में आते हैं, उसमें तत्काल कार्यवाही की जाती है।

First published on: Sep 05, 2022 05:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें