Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

डोमिनोज ने महिला से इंटरव्यू में कर दिया ऐसा सवाल कि भरना पड़ा लाखों का, जानें क्यों?

सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू कि खबर तेजी से वायरल हो रही है। एक महिला Dominoz Pizza में इंटरव्यू देने गई। डिलिवरी पर्सन की नौकरी के लिए। इंटरव्यू के दौरान डॉमिनोज़ वालों ने महिला से उसकी उम्र पूछी और इंटरव्यू के बाद उसे जॉब ऑफर नहीं की गई। इसके लिए कंपनी को महिला को 4,250 पाउंड (लगभग 4 लाख रुपए) मुआवजे के रूप में देने पड़े।

एक रिपोर्ट के के मुताबिक, महिला का नाम जेनिस वॉल्श है वो नॉर्दर्न आयरलैंड की रहने वाली है। जेनिस ने काउंटी टाइरोन के स्ट्रैबेन में एक डोमिनोज़ आउटलेट में इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू में उनसे उनकी उम्र पूछी गई और इसके बाद उसे चुना नहीं गया। जेनिस वॉल्श के अनुसार उन्हें उनकी उम्र और महिला होने के कारण इस जॉब के लिए नहीं चुना गया। जॉब के लिए सिलेक्ट न होने के बाद जेनिस ने स्टोर को एक फेसबुक मैसेज भेजकर अपने साथ हुए भेदभाव के बारे में बताया।

जानकारी के मुताबिक ब्रांच के मालिक जस्टिन क्वर्क ने जेनिस को माफी के रूप में मुआवजा दिया। इस बीच, डॉमिनोज़ ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि डोमिनोज़ एक फ्रैंचाइज़ी मॉडल का संचालन करते हैं और रोजगार और भर्ती को मैनेज करना फ्रेंचाइज़ी की जिम्मेदारी है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -